मनोहर को तलाशने नए सिरे से जुटी पुलिस, चस्पा करेंगे पोस्टर, इनाम भी घोषित

- पाली जिले के नेतरा गांव निवासी मनोहर राजपुरोहित के अपहरण का मामला
- मनोहर की जानकारी देने वालों को पुलिस देगी इनाम

By: Suresh Hemnani

Published: 17 Mar 2021, 08:37 AM IST

पाली। मनोहरसिंह राजपुरोहित को ढूंढ़ने के लिए पाली पुलिस एक बार फिर नए सिरे से जांच में जुटी हैं। इसके लिए टीमों का गठन किया जा रहा हैं। इधर, एक टीम मनोहर की तलाश में हरिद्वार जाएगी। साथ ही मनोहर की सूचना देने वालों को पुलिस ने इनाम देने का भी फैसला किया है।

दरअसल, नेतरा गांव निवासी 16 वर्षीय मनोहरसिंह राजपुरोहित फालना के एक निजी स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ता था। 23 नवम्बर को 2016 को बस से फालना गया था। लेकिन, फिर नहीं लौटा। 5 से 17 दिसम्बर 2016 के बीच कभी घर के बाहर तो कभी स्कूल के पत्ते पर फिरौती के आठ पत्र मिले थे।

सूचना देने पर इनाम, गली-गली में चस्पा करेंगे मनोहर के पोस्टर
मनोहर की तलाश में संभावित क्षेत्रों में मनोहर के गुम होने के पोस्टर पुलिस चस्पा करेगी। इसके साथ ही उसके बारे में किसी तरह की सूचना देने वालों को पांच हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

मनोहर की तलाश में हरिद्वार जाएगी टीम
दादा के देहांत के कुछ दिनों बाद ही मनोहर गायब हो गया था। वह हरिद्वार तो नहीं चला गया। इस संभावना को देखते हुए भी पुलिस एक टीम हरिद्वार तथा आस-पास के क्षेत्रों में भेजेगी। वहां भी मनोहर के पोस्टर लगाए जाएंगे।

नए तरीके से कर रहे मनोहर की तलाश
इस मामले की फाइल आठ फरवरी को ही आई हैं। एडीजे सिविल राइट्स, आइजी जोधपुर रेंज, पुलिस अधीक्षक पाली के निर्देशों के तहत नए सिरे से जांच कर रहे हैं। अभी तक की जांच की बात करें तो करीब पांच हजार पन्नों की फाइल है। सूचना देने वाले के लिए इनाम घोषित किया हैं। साथ ही पोस्टर चस्पा करेंगे, ताकि कुछ सुराग मिल सके। - हिमांशु जांगिड़, वृत्ताधिकारी, बाली

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned