बिना नंबरी कार में भरा था डोडा-पोस्त, पुलिस ने दबोचा

बिना नंबरी कार में भरा था डोडा-पोस्त, पुलिस ने दबोचा

Suresh Hemnani | Updated: 08 Aug 2019, 11:35:25 AM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- पाली जिले के सोजत रोड पुलिस की कार्रवाई

Doda-post recovered from car :
- जोधपुर जिले के लोहावट का कार चालक गिरफ्तार

पाली/सोजत। Doda-post recovered from car : जिले के सोजत रोड [ सोजत रोड ] वृत की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबरी कार से 45 किलो डोडा पोस्त बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार [ Accused arrested ] किया है। यह डोडा-पोस्त मध्यप्रदेश के मंदसौर से जोधपुर जिले के लोहावट के लिए ले जाया जा रही था।

पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश मंदसौर से जोधपुर जिले के लोहावट के लिए ले जाई जा रही एक बिना नंबरी कार को मुखबिर की इत्तला पर पुलिस ने रुकवाया। कार से दो बोरों में भरा 45 किलो डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने कार चालक लोहावट निवासी मदनलाल विश्नोई (24) पुत्र रामलाल को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ जारी है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस की मिलीभगत से मध्यप्रदेश से आए दिन वाहनों से मादक पदार्थों की तस्करी जोरों से की जा रही है। इस मार्ग पर भीम थाना, देवगढ़ थाना, सिरियारी थाना को पार करते हुए तस्कर निकलते है। इधर, नशे के अवैध कारोबार से युवा पीढ़ी चपेट में आ रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned