scriptपुलिस ने दस साल बाद चोरी का माल किया बरामद | Police recovered stolen goods after ten years in Pali | Patrika News

पुलिस ने दस साल बाद चोरी का माल किया बरामद

locationपालीPublished: Jan 19, 2021 06:46:35 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सिरीयारी पुलिस थाना क्षेत्र के बासनी गांव में दस साल पहले हुई चोरी का मामला

पुलिस ने दस साल बाद चोरी का माल किया बरामद

पुलिस ने दस साल बाद चोरी का माल किया बरामद

पाली/राणावास। जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के बासनी गांव में दस साल पहले हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने उससे चोरी का माल बरामद कर लिया।
सिरियारी थानाधिकारी सुरेश सारण ने बताया कि गत 8 जनवरी 2011 को बासनी गांव निवासी चम्पालाल पुत्र रामाराम तेली रिपोर्ट दी थी कि चोर उसके मकान से चांदी व सोने के जेवरात चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में सिरियारी थाना पुलिस भीलवाड़ा जिले के बागोर निवासी दिनेश सोनी पुत्र मूलचंद को पाली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। उसने दस साल पहले चोरी का माल खरीदना कबूला। पुलिस ने उसके घर से चोरी की वारदात करना कबुला। आरोपी के घर से दो किलो चांदी बरामद की है।
वृद्व व्यक्ति को दिव्यांग संस्था में भेजा
पाली। गौपुत्र सेना के लोगों ने बापू नगर में घायल मंदबुद्वि वृद्व व्यक्ति को दिव्यांग मंदबुद्वि आश्रम में भेजा गया। महावीर जैन ने बताया कि बापू नगर में एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा होने की जानकारी मिलने पर, गौपुत्र सेना के लोगों ने उसे हाऊसिंग बोर्ड स्थित दिव्यांग मंदबुद्वि आश्रम में पहुंचाया गया। इस मौके धर्मेन्द्र सेन, धनराज प्रजापत, चेतन सेन, प्रिंस मेवाड़ा व राजू देवासी सहित कई जने मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो