युवक का अपहरण कर मांगी फिरौती, पुलिस ने कराया मुक्त

-पाली जिले के सादड़ी क्षेत्र निवासी आरोपी गिरफ्तार

Police rescues young man from kidnapper in Pali :

Ramesh Sharma

January, 1509:46 PM

पाली/सादड़ी। Police rescues young man from kidnapper in Pali : युवक का अपहरण कर परिजनों से ढाई लाख रुपए की फिरौती मांगने तथा नहीं देने पर अपहरण करने वालों द्वारा युवक की हत्या करने की धमकी देने के मामले में जिले के सादड़ी पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए युवक को मुक्त करवाया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जिससे रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी।

पुलिस के अनुसार नाडोल हॉल सूरत निवासी वरूण कुमार (26) पुत्र भानाराम रावल सूरत में कपड़े का व्यवसाय करता हैं। वह 28 दिसम्बर को नाडोल जाने का कहकर सूरत से निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इस दौरान परिजनों के मोबाइल पर फोन आया। जिसने वरूण का अपहरण करने की बात कहकर ढाई लाख रुपए की फिरौती मांगी। धमकी दी कि फिरौती नहीं देने पर वह वरूण की हत्या कर देगा। इस पर परिजनों ने सादड़ी थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस जांच में वरूण के सादड़ी थाना क्षेत्र के भीटवाड़ा गांव में होने की जानकारी मिली।

इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर भीटवाड़ा (सादड़ी) हाल उदयपुर के चित्रकुटनगर निवासी प्रिन्स उर्फ पर्वतसिंह पुत्र नरपतसिंह राव को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। प्रिन्स के भीटवाड़ा (सादड़ी) स्थित घर की तलाशी ली तो वरूण पुत्र भानाराम रावल मिला। जिसे बंधक बनाया हुआ था। जिसे पुलिस ने मुक्त करवाया तथा आरोपी प्रिन्स उर्फ पर्वततसिंह राव को गिरफ्तार किया। गुरुवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Ramesh Sharma Editorial Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned