scriptPositive patient found with the knock of Corona in Pali Rajasthan | यहां कोरोना की फिर दस्तक, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग भूले, ये लापरवाही पड़ रही भारी... | Patrika News

यहां कोरोना की फिर दस्तक, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग भूले, ये लापरवाही पड़ रही भारी...

- 28 दिन बाद पाली में कोरोना मरीज, युवक दिल्ली में क्वॉरंटीन
- जिम्मेदार नहीं बरत रहे सख्ती, शहरों के साथ गांवों में भी आमजन हुआ लापरवाह

पाली

Updated: November 18, 2021 03:59:37 pm

पाली। सावधान, पाली में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। 28 दिन बाद पाली में बुधवार को एक कोरोना मरीज सामने आया, इससे हडक़ंप मच गया। युवक पाली के खैरवा रोड का रहने वाला है। वह कोरोना जांच के बाद दिल्ली चला गया, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह दिल्ली में ही क्वारेंटीन हो गया। इधर, कोरोना को लेकर सभी लापरवाह दिख रहे हैं, पाली में हर कोई मास्क को भूल गया है, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ध्यान नहीं रख रहा है। ऐसे में यह लापरवाही भारी पड़ सकती है।
यहां कोरोना की फिर दस्तक, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग भूले, ये लापरवाही पड़ रही भारी...
यहां कोरोना की फिर दस्तक, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग भूले, ये लापरवाही पड़ रही भारी...
स्कूल से लेकर अस्पताल तक लापरवाही
कोरोना की गाइड लाइन को लेकर स्कूल से लेकर अस्पताल तक लापरवाही बरती जा रही है। स्कूलों में सभी बच्चे मास्क नहीं लगा रहे हैं, वहीं अस्पताल में भी लोग बिना मास्क ही घूम रहे है। शादियों की सीजन शुरू हो गई है। ऐसे में इस तरह की लापरवाही कोरोना विस्फोट कर सकती है। पत्रिका टीम बुधवार को पाली शहर की बांगड़ स्कूल की छुट्टी के समय बाहर पहुंची तो बीस प्रतिशत बच्चों के ही मास्क लगे मिले। सभी स्कूलों का यहीं हाल है। जबकि प्रदेश सहित पाली में एक बार फिर से कोरोना मरीज सामने आना शुरू हो गए है।
सैम्पलिंग अब भी धीमी, हर बीमार की कोरोना जांच नहीं
पाली में कोरोना सैम्पलिंग अब भी धीमी हो रही है। हर बुखार के मरीज की कोरोना जांच करना जरूरी है, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। मॉल, भीड़ भाड़ इलाकों में टीमें भेजकर कोरोना जांच करवाने का प्रावधान है, लेकिन प्रशासन और चिकित्सा विभाग इसमें भी लापरवाही बरत रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.