VIDEO : प्री मानसून : शहर सहित ग्रामीण इलाकों में बरसे बादल, बिजली ने किया परेशान

- पाली शहर के मिलगेट क्षेत्र में बिजली की आवाजाही, देसूरी, जोजावर क्षेत्र में बारिश

By: Suresh Hemnani

Published: 17 Jun 2021, 08:32 PM IST

पाली। पाली शहर सहित देसूरी, जोजावर, सादड़ी व आसपास के इलाकों में गुरुवार दोपहर को तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। शहर में करीब पन्द्रह मिनट बारिश चली। वहीं ग्रामीण इलाकों में बारिश का दौर चालू रहा। इससे उमस व गर्मी से खासी राहत मिली, वहीं मौसम सुहाना हो गया। यह प्री मानसून की बारिश है।

मौसम विभाग के अनुसार आद्र्रता का प्रतिशत बनने के साथ ही दक्षिणी-पश्चिमी हवाओं के रूख से माना जा रहा हैं कि जिले में कई स्थानों पर आगामी दिनों तक बरसात होगी। दूसरी तरफ अरब सागर की तरफ से तेजी से उत्तरी दिशा से हवा चलने लगी हैं जो नमी के साथ बादल भी गुजरात की तरफ से होते हुए राजस्थान की तरफ लाएंगी। इससे बरसात होगी। प्री मानसून बारिश को लेकर विभाग ने पहले ही अलर्ट कर रखा है।

बिजली ने रुलाया, गर्मी में आवाजाही
पाली शहर के आनंद नगर, सोसायटी नगर, मिलगेट, सरदार पटेल नगर, रेलवे स्टेशन, हाउसिंग बोर्ड, रामदेव रोड, टैगोर नगर सहित कई इलाकों में गुरुवार दोपहर में बिजली की आवाजाही रही। मिलगेट क्षेत्र में जीएसएस पर तकनीकी खराबी से यह समस्या रही। वहीं रोजाना हाउसिंग बोर्ड में बिजली की आवाजाही से लोग खासे परेशान है। जिले के ग्रामीण इलाकों में भी बारिश के दौरान बिजली गुल रही।

weather update
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned