पाली : बजरी से भरे डम्पर ने निजी बस को पीछे से मारी टक्कर, यात्री बाल-बाल बचे

-पाली जिले के रोहट-जालोर रोड़ पर हुआ हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 30 Jun 2020, 05:29 PM IST

पाली/रोहट। Bus-dumper accident in Pali : जिले के रोहट कस्बे के जालोर चौराहे पर मंगलवार को एक बजरी से भरे डम्पर के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार करीब 25 सवारी बाल-बाल बच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया।

जानकारी के अनुसार फालना से भाद्राजून होकर जोधपुर की तरफ जा रही एक निजी बस जो रोहट के जालोर चौराहे से गुजर रही थी। इस दौरान एक डम्पर चालक जो डम्पर में बजरी भरकर तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस में बैठी सवारी इधर से उधर गिर गई। कई सवारियों को मामूली चोंटे आई है। बस पीछे से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बजरी को डम्पर आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में बस में सवार 25 सवारी घबरा गई। हादसे के बाद भीड़ के डर से डम्पर चालक मौके से फरार होकर थाने में पहुंच गया। बस में से सभी सवारियों को नीचे उत्तार कर दूसरी बस से जोधपुर के लिए रवाना किया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को थाने में रखवाया है। फिलहाल बस चालक द्वारा रोहट थाने में किसी भी तरह की रिपोर्ट नहीं दी गई है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned