पीडि़ता को शहरवासियों ने दी श्रद्धांजलि : कॉलेज के विद्यार्थी बोले : दोषियों को मिलनी चाहिए फांसी की सजा

-लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों ने कलक्ट्रेट में मानव शृंखला बनाकर किया प्रदर्शन

By: Suresh Hemnani

Updated: 03 Dec 2019, 03:40 PM IST

पाली। सामूहिक दुष्कर्म [ gang rape ] के बाद हैदराबाद की पीडि़ता को जलाकर मार देने की दिल दहला देने वाली घटना को लेकर पाली के लोगों में भी आक्रोश नजर आया। किसी संगठन ने मोमबत्तियां जलाकर पीडि़ता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तो किसी ने विरोध जताते हुए पीडि़ता के साथ ऐसा जघन्य अपराध कारित करने वाले अपराधियों को फांसी देने की मांग की।

लॉ कॉलेज के छात्र-छात्राओं [ Law college student ] ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान विद्यार्थियों ने मानव शृंखला बनाकर रोष प्रकट किया। इसके बाद जिला कलक्टर दिनेशचंद शर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थी हाथों में तख्तियां लेकर शामिल नजर आए। इसी तरह शहर के हाउसिंग बोर्ड में बास्केटबाल मैदान में खिलाडिय़ों ने नम आंखों से हैदराबाद की पीडि़ता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके राजसिंह चौधरी, दीपांशु सोलंकी, जगमाल सिंह, मानसी, लिसा, लोकेश सहित कई जने उपस्थित रहे। एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपांशु सोलंकी, छात्रनेता कुलदीप सिंह चम्पावत, यशपालसिंह चारण, दिपेंद्र सोलंकी, प्रहलादसिंह चौहान, करणसिंह, शक्तिसिंह सहित कई जने उपस्थित रहे।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned