script‘पब्जी‘ गेम खेलने के शौकीन ने मचाया उत्पात, कई गाडिय़ों के कांच तोड़े, पुलिस पकडऩे आई तो कर डाला… | PUBG Addiction Man Ruckus in Pali | Patrika News

‘पब्जी‘ गेम खेलने के शौकीन ने मचाया उत्पात, कई गाडिय़ों के कांच तोड़े, पुलिस पकडऩे आई तो कर डाला…

locationपालीPublished: Sep 17, 2019 12:12:12 pm

Submitted by:

dinesh

पाली जिले के सोजतरोड के धुंधला रोड रेलवे फाटक के पास सोमवार रात 8 बजे मानसिक रोगी द्वारा एलएन्डटी की सडक़ पर खड़ी आधा दर्जन गाडिय़ों के पत्थर फेंक कर कांच फोड़ डाले। जिससे इलाके में कौतुहल मच गया…

mantel.jpg
पाली/सोजतरोड। पाली जिले के सोजतरोड के धुंधला रोड रेलवे फाटक के पास सोमवार रात 8 बजे मानसिक रोगी द्वारा एलएन्डटी की सडक़ पर खड़ी आधा दर्जन गाडिय़ों के पत्थर फेंक कर कांच फोड़ डाले। जिससे इलाके में कौतुहल मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हैड़ कॉस्टेबल जोगाराम ने ग्रामीणों की मदद से रोगी को राजकीय अस्पताल लेकर आए। इसी बीच मानसिक रोगी ने पुलिस वाहन में लाने पर लातमार वाहन का मुख्य कांच भी फोड़ दिया। पुलिस ने मोबाइल से परिजनों को सूचित किया।
परिजनों के बताया की मानसिक रोगी पाली निवासी शौकीन (22) पुत्र मोहम्मद शाबिर जाति सिलावट मुस्लिम है। जो पठान कॉलोनी का निवासी है। शौकीन तीन दिन पहले ही मानसिक संतुलन खो कर घर से भाग गया था। जिसको परिजन हर जगह खोज रहे थे।
यह भी पढ़ें

अगले 24 घंटे में राजस्थान के इन इलाकों में भारी बारिश के आसार, अभी भी उफन रही नदियां

परिजनों ने बताया कि शौकीन को ऑनलाइन गेम पब्जी ( PUBG Addiction ) खेलने का बहुत शौक था तथा रात-रातभर गेम खेलता रहता था। हो सकता है जिसके कारण उसके दिमाग पर असर पड़ा हो।
मानसिक रोगी शौकीन अस्पताल में भी काबू में नहीं आया। ग्रामीणों ने उसे खूब काबू करने की कोशिश की लेकिन वह बस में ही नहीं हो रहा था। जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए पुलिस ने रोगी को परिजनों को सुपर्द कर दिया।
पिछले दस साल से मानसिक रूप से कमजोर युवक मचा रहा है उत्पात
वहीं एक दूसरे मामले में बांगड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मानसिक रूप से कमजोर एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। उसने एम्बुलेंस सहित चार गाडिय़ों पर तोडफ़ोड़ की, मरीजों को पीटा और सामान भी तोड़ दिया। इससे अफरा-तफरी मच गई। मरीजों के परिजन भी भाग गए। सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक पकड़ में नहीं आया। इधर, अस्पताल के कर्मचारियों, मरीजों के परिजनों व अस्पताल प्रशासन ने एडीएम व एसपी से शिकायत कर युवक पर कार्रवाई करने को लिखा है। जानकारी के अनुसार एक रिटायर्ड डॉक्टर का पुत्र अस्पताल के निकट ही रहता है। वह पिछले दस सालों से बांगड़ अस्पताल में उत्पाच मचा रहा है। तीन दिन पूर्व भी रात में उसने जमकर बवाल किया। सोमवार सुबह वह अस्पताल के मातृ-शिशु विंग में हाथ में बांस लेकर घुसा तो परिजनों व महिला मरीजों में दहशत फैल गई। इससे पहले पार्र्किंग में उसने एक एम्बुलेंस, एक कार व दो बाइक से तोडफ़ोड़ की। अस्पताल परिसर में मरीजों के परिजनों को पीटा और तोडफ़ोड़ की। मरीजों ने वार्ड के दरवाजे बंद कर दिए। बाहर बैठे परिजन भाग गए। वह गाली-गलौच करते हुए जमकर उत्पात मचाता रहा। जब वह अस्पताल से बाहर निकला तो दो टंकी रोड की मुख्य सडक़ पर भी उत्पात मचाया। सभी दहशत में आ गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची, तब तक वह घर में घुस गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो