पाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पंजाब के तीन कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार, अकाली नेता की हत्या का भी आरोप

पाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सोजत के मोड़ भट्टा इलाके में कार में सवार पंजाब के तीन कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने में सफलता अर्जित की है।

By: kamlesh

Published: 01 Mar 2020, 07:41 PM IST

पाली। पाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सोजत के मोड़ भट्टा इलाके में कार में सवार पंजाब के तीन कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने में सफलता अर्जित की है। हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने जैसे कई गंभीर मामलों में तीनों पंजाब पुलिस के मोस्ट वांटेड हैं। इन पर अकाली दल के एक नेता की हत्या का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि एसओजी राजस्थान से सूचना मिली थी कि पंजाब के तीन कुख्यात सुपारी किलर हाइवे से निकल सकते हैं। इस पर हाइवे 62 पर नाकाबंदी कराई गई। उप अधीक्षक हेमंतकुमार व थानाप्रभारी रामेश्वरलाल भाटी की अगुवाई में नाकाबंदी के दौरान मोड़ भट्टा सरहद में एक सफेद रंग की कार को रुकवाया। कार में सवार तीन जने संदिग्ध नजर आए तो उन्हें पकड़ कर पूछताछ की। तीनों सुपारी किलर और कुख्यात अपराधी निकले। तीनों को दस्तायाब किया और पंजाब पुलिस को इत्तला दी। पंजाब पुलिस के अधिकारी भी हाइवे पर आरोपियों का पीछा कर रहे थे। पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी एवं उप अधीक्षक विक्रमसिंह बराड़ व थानाप्रभारी कृपालसिंह भी सोजत पहुंच गए।

आरोपी उमरपुरा गांव तहसील मजीटा जिला अमृतसर निवासी हरमनप्रीत उर्फ हरमन भुल्लर पुत्र निर्मलसिंह, बसातकोट गांव तहसील डेरा बाबा नानक थाना कोटली सुतमली जिला गुुरुदासपुर निवासी बलराजसिंहउर्फ भुरी पुत्र रूपसिंह, पं. डौरी वडेच गांव थाना कंबोज जिला अमृतसर निवासी हरविन्दर संधु उर्फ संधु पुत्र मनजीतसिंह को एक कार सहित दस्तयाब कर पंजाब पुलिस को सुपुर्द किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना मुलापुर, जिला मोहाली, पंजाब में आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned