scriptWatch video : खेत में आया 15 फीट लंबा अजगर, मचा हडक़ंप | Python came in a field in Ranavas area of Pali district | Patrika News

Watch video : खेत में आया 15 फीट लंबा अजगर, मचा हडक़ंप

locationपालीPublished: Jul 08, 2020 05:15:41 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के राणावास क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगोड़ा के गुड़ा चतरा गांव स्थित एक खेत का मामला

Watch video : खेत में आया 15 फीट लंबा अजगर, मचा हडक़ंप

Watch video : खेत में आया 15 फीट लंबा अजगर, मचा हडक़ंप

पाली/राणावास। पाली जिले के राणावास क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगोड़ा के गुड़ा चतरा गांव में बुधवार को 15 फुट लंबे अजगर के आने से हडक़ंप मच गया। लोगों ने वन विभाग व पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ा। इसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।
ग्रामीण हेमसिंह बाघतलाई ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे गुडा चतरा गांव में खेत की और अचानक अजगर घूमता दिखा। इसे देख लोग डर गए। ग्रामीणों ने वन विभाग व पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच लोगों की मदद से अजगर को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस मौके पर वनरक्षक मोहब्बतसिंह, राजेन्द्रसिंह, भगवानसिंह आदि मौजूद थे।
कड़ी मशक्कत के बाद अजगर पकड़ा
गुड़ा चतरा गांव के एक खेत में आए 15 फुट के लंबे अजगर को पकडऩे के लिए गांव के युवाओं ने वन विभाग की टीम का सहयोग किया। इस दौरान कई बार अजगर पकड़ में आने के बाद छूटकर निकलता रहा। कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकडकऱ एक बोरे में डालकर जंगल में छोड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो