scriptपाली : पुरानी रंजिश को लेकर शादी समारोह में हमला, तोडफ़ोड़, बीयर की बोतल फेंकी, 7 जने घायल | Quarrel in marriage ceremony in New village of Pali | Patrika News

पाली : पुरानी रंजिश को लेकर शादी समारोह में हमला, तोडफ़ोड़, बीयर की बोतल फेंकी, 7 जने घायल

locationपालीPublished: Nov 24, 2020 11:10:45 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– चार जने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार- मौके पर भारी पुलिस जाब्ता, शहर के सांसी बस्ती में वारदात

पाली : पुरानी रंजिश को लेकर शादी समारोह में हमला, तोडफ़ोड़, बीयर की बोतल फेंकी, 7 जने घायल

पाली : पुरानी रंजिश को लेकर शादी समारोह में हमला, तोडफ़ोड़, बीयर की बोतल फेंकी, 7 जने घायल

पाली। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के सांसी बस्ती में मंगलवार रात को दो बेटियों के शादी समारोह में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने शादी समारोह में जमकर तोडफ़ोड़ की व टेंट का सामान बिखेर दिया। साथ ही बीयर की बोतल फेंकी। इस दौरान दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई। इसमें 7 जने घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 4 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।
पुलिस के अनुसार सांसी बस्ती में किशनी सांसी के यहां दो बेटियों की शादी थी। इसी बस्ती में एक पक्ष किसनी से पुरानी रंजिश रखता था। उस पक्ष के लोगों ने रात करीब 10 बजे समारोह में हमला बोल दिया। इससे समारोह में अफरा-तफरी मच गई। हमलावरों ने समारोह स्थल पर तोडफ़ोड़ की और टेंट का सामान बिखेर दिया व कुर्सियां तोड़ दी। समारोह में मेहमानों पर बीयर की बोतल फेंकी इससे 7 जने घायल हो गए। एकदम मची अफरा-तफरी से समारोह में लोग इधर-उधर भागने लगे। सूचना पर कोतवाली, औद्योगिक क्षेत्र व ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से चार जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मौके पर शांति है। समारोह में खलल पडऩे से किशनी के परिवार वालों में आक्रोश है।
लडक़ी भगाने को लेकर है रंजिश
पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले सांसी बस्ती से एक लडक़ी भाग गई थी। उसके परिजनों का आरोप है कि इस साजिश में किशनी का हाथ था। इससे वह रंजिश रखता था। इसका बदला लेने के लिए उसने किशनी के घर समारोह में हमला करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो