scriptमौसम ने ली करवट : पाली में देर रात तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश से उखड़ गए चद्दर, परिंदों ने भी गंवाई जान | Rain accompanied by storm in Pali | Patrika News

मौसम ने ली करवट : पाली में देर रात तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश से उखड़ गए चद्दर, परिंदों ने भी गंवाई जान

locationपालीPublished: May 11, 2019 12:47:46 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

www.patrika.com/rajasthan-news

Rain accompanied by storm in Pali

मौसम ने ली करवट : पाली में देर रात तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश से उखड़ गए चद्दर, परिंदों ने भी गंवाई जान

पाली। शहर में बीती देर रात बाद मौसम का मिजाज अचानक तल्ख हो गया। आसमान में धूल के गुबार उठने लगे। तेज अंधड़ के साथ हल्के छींटे भी शुरू हो गए। देर रात आसमान में बिललियां भी चमकती रहीं। अंधड़ के कारण कई जगह लोहे के चद्दर उखड़ गए। अंधड़ के कारण बिजली भी गुल हो गई। धूलभरी आंधी ने अंधेरा कर दिया। कई परिंदों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी।
अचानक शुरू हुई धूलभरी आंधी काफी देर तक चली। अंधड़ के कारण शहर में धूल ही धूल हो गई। बिजली गुल होने के कारण लोग भी घरों से बाहर निकल आए। इधर, झुंझुनूं और सीकर को भी आंधी ने अपनी चपेट में ले लिया। आसमान में धूल छाने से जनजीवन प्रभावित हुआ। आसमान में रेत का गुबार बादलों की तरह नजर आया।
मौसम विभाग ने पहले ही शुक्रवार को storm and rain की आशंका जताई थी। मौसम विभाग के मुताबिक अंधड़ उत्तर-पश्चिम दिशा से आया। इसके बाद झुंझुनूं और फिर सीकर को अंधड़ ने आगोश में लिया। इधर मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक झुंझुनूं व सीकर में भयंकर अंधड़ आने की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो