scriptVIDEO : बुजुर्ग महिला की मौत के 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, श्मशान में भर गया था बारिश का पानी | Rain water filled in crematorium of Dudaud village of Pali district | Patrika News

VIDEO : बुजुर्ग महिला की मौत के 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, श्मशान में भर गया था बारिश का पानी

locationपालीPublished: Aug 08, 2019 06:55:13 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

[ Rain water in crematorium ] -पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के दूदौड़ गांव का मामला[ Woman’s funeral after 36 hours ]-चन्दनाई बाई पत्नी भूराराम सीरवी की बुधवार सुबह 7 बजे हो गई थी मौत-श्मशान के रास्ते व श्मशान में पानी भर जाने के कारण नहीं हो पाया था अंतिम संस्कार

Rain water filled in crematorium of Dudaud village of Pali district

VIDEO : बुजुर्ग महिला की मौत के 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार, श्मशान में भर गया था बारिश का पानी

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के दूदौड़ गांव के श्मशान के रास्ते व श्मशान में बारिश का पानी भर जाने के कारण एक बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार 36 घंटे बाद किया गया। महिला की मौत बुधवार की सुबह सात बजे हुई थी। परिजनों के साथ रिश्तेदार व ग्रामीण भी परेशान थे। गुरुवार को पानी की निकासी के बाद महिला का अंतिम संस्कार किया गया।
मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के दूदौड़ गांव की बुजुर्ग चन्दनाई बाई पत्नी भूराराम सीरवी का बुधवार सुबह सुबह 7 बजे निधन हो गया था। इधर गांव में हुई बारिश से श्मशाम घाट मार्ग व श्मशान में पानी भर गया था। इस दौरान श्मशान में अंतिम संस्कार करने की जगह नहीं मिलने के कारण परिजनों व रिश्तेदारों के साथ ग्रामीण भी परेशान हो गए।
बुधवार को ग्रामीणों ने अतिक्रमण हटाने को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। जिस पर तहसीलदार ने गुरुवार सुबह आरआई व पटवारी को जेसीबी लेकर भेजा। इसके बाद पानी की निकासी के लिए अस्थाई नाली का निर्माण किया गया।
श्मशान में पानी कम होने के बाद सुबह 10 बजे ग्रामीण व परिजन शव लेकर श्मशान पहुंचे और अंतिम संस्कार किया। मौके पहुंचे तहसीलदार माधुराम पुरोहित ने कहा कि अभी अंतिम संस्कार करवाने के लिए अस्थाई नाला बना कर पानी निकाला जा रहा है। तहसीलदार ने ग्रामीणों को अतिक्रमण हटाने का भी आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो