VIDEO : यहां तेज हवा के साथ बरसे मेघ, उमस से मिली राहत

-शहर सहित जिले के कई कस्बों व गांवों में रूक-रूककर चला बारिश का दौर

By: Suresh Hemnani

Updated: 05 Aug 2020, 08:30 PM IST

पाली/सुमेरपुर। पाली शहर सहित जिले के कई कस्बों व गांवों में रूक-रूककर बारिश दौर चला। इससे सडक़ों पर पानी भर गया। जिले के सुमेरपुर शहर में बुधवार दोपहर आधे घंटे तक तेज हवा के साथ हुई बारिश के बाद आमजन को उमस से राहत मिली। वहीं सडक किनारे दुकानों के बाहर रखे गए बोर्ड भी तेज हवा के साथ उडने लगे।

सुमेरपुर में बुधवार दोपहर साढे 4 बजे अचानक तेज हवा के साथ बारिश शुरु हुई। आधे घंटे की बारिश से सडक़ों पर पानी ही पानी हो गया। तेज हवा से दुकानों के बाहर रखे गए बोर्ड भी उडकर दूर जा गिरे। बडी-बडी बूंदों के साथ हुई बारिश से आमजन को उमस से राहत मिली। दूसरी ओर हवा के साथ बारिश शुरु होते ही बिजली भी घुल हो गई। वहीं समाचार लिखे जाने तक रुक-रुककर बूंदाबांदी का दौर जारी था।

तेज हवाओं से पेड़ हुआ धाराशाही, मकान पर आई दरारें
खिंवाड़ा। बुधवार दोपहर को अचानक तेज हवा का दौर शुरू हुआ। देखते ही देखते कई स्थानों पर पेड़ धाराशाही हो गए। इस बीच वणदार गांव में लक्ष्मणसिंह राजपुरोहित के घर के समीप ही खड़े नीम का पेड़ भी इन हवाओं की चपेट में आकर मकान पर गिर पड़ा। जिससे मकान की एक दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कई जगह दरारें भी आ गई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा घटीत नहीं हुआ।

सडक़ पर भरा पानी, वाहन चालक हुए परेशान
सेवाड़ी। सेवाड़ी कस्बे सहित पादरला, गुडा गुमानसिंह, बीजापुर गांव में बुधवार शाम तेज बारिश हुई। दिनभर गर्मी और उमस से लोग परेशान नजर आए। शाम को हुई करीब 15 मिनट बारिश से सडक़ों पर पानी भर गया। इससे कई वाहन चालकों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा।

पावा व तखतगढ़ में सावन के फुआरें
पावा। एक सप्ताह से क्षेत्र में उमस व गर्मी से बेहाल क्षेत्रवासियों को सावन के फुआरों से संतोष करना पड़ा। हालांकि तखतगढ़ में बरसात को देखकर लग रहा था कि बुधवार को सुखद बरसात होगी। लेकिन, काले काले बादल ऊपर से मंडराते हुए निकाल पड़े। गर्मी से बुधवार को नगरवासी भी त्रस्त रहे। इधर, डिस्कॉम की लापरवाही के चलते सात बजे विधुत सप्लाई बहाल हो पाई।

weather update
Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned