script

VIDEO : यहां पौन घंटे बरसे मेघ, मौसम हुआ सुहावना

locationपालीPublished: Aug 11, 2020 04:08:45 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-किसानों के चेहरों पर छाई खुशी

VIDEO : यहां पौन घंटे बरसे मेघ, मौसम हुआ सुहावना

VIDEO : यहां पौन घंटे बरसे मेघ, मौसम हुआ सुहावना

पाली। Rain in Pali district : जिले के कई गांवों व कस्बों में मंगलवार को भी रूक-रूककर बारिश का जारी रहा। वहीं पाली शहर में बिन बरसे आसमान में बादलों की आवाजाही बनी रही। हालांकि सोमवार दोपहर को शहर सहित जिलेभर में हुई बारिश से लोगों ने गर्मी व उमस से राहत महसूस की तो किसानों के चेहरों पर रौनक लौटती नजर आई।
यहां तेज हवा के साथ हुई बारिश
निमाज। भीषण उमस के बीच दोपहर करीबन दो बजे बाद मौसम ने पलटा खाया। तेज हवा के साथ बारिश शुरू हुई। करीबन पौन घंटे तक बरसे बादलों से सडक़ों पर पानी ही पानी हो गया। बारिश से गर्मी में राहत मिली वहीं किसान बारिश से खुश नजर आए। बच्चों ने नहाने का लुत्फ उठाया। निचले इलाकों में पानी भर जाने से लोगो को परेशान होना पड़ा।
पूरे दिन जारी रहा बारिश का दौर
रायपुर मारवाड़। कस्बे सहित क्षेत्र के गांवो में मंगलवार को सवेरे रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ,जो शाम तक जारी रहा। बीच बीच में कही कही पर कुछ देर के लिए तेज बारिश का दौर भी चला। इस बारिश से लोगो को तपीश से राहत मिली। वही मौसम सुहाना हो गया।
रिमझिम बारिश से हर्षाया मन
बाबरा। कस्बे सहित क्षेत्र में दोपहर बाद हुई रिमझिमबरसात से लोगो को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। मंगलवार सुबह से ही घनेबादलों की आवाजाही के बीच दोपहर में कस्बें सहित क्षेत्रभर में रूक-रूककररिमझिम बारिश के चले दौर से किसानों के चेहरे खिल उठे। हालांकि क्षेत्रभरमें लोगों को तेज बारिश का अभी तक इंतजार है।
रिमझिम बारिश, जनजीवन प्रभावित
सोजत। शहर में मंगलवार को दिनभर आकाश में कालेघने बादल छाए रहे तथा दोपहर में रिमझिम बारिश हुई। उमस के कारण लोगों का जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित रहा। इस बीच बिजली की लुक्का छिपी जारी रही।

ट्रेंडिंग वीडियो