गुजरात से बाइक चुराकर पाली में बेचते सस्ते दाम पर, अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ा

- तीन शातिर चोर गिरफ्तार, राजस्थान व गुजरात से चुराई 11 बाइक बरामद
- रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस की कार्रवाई

By: Suresh Hemnani

Published: 24 Jul 2021, 08:10 PM IST

पाली। पाली जिले के रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने शनिवार को दुपहिया वाहन चोर गिरोह को पकड़ते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की 11 बाइक बरामद की है। ये बाइक स्पोट्र्स व महंगी बाइक है। इन बाइक को राजस्थान व गुजरात से चुराना कबूला है। इनसे पूछताछ जारी है।

10 बाइक गुजरात से चुराई, एक राजस्थान से
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि गत दिनों रायपुर पुलिस कालब खुर्द में गश्त कर रही थी। इस दौरान तीन युवक आपस में झगड़ रहे थे। उनसे पूछताछ कर पास में खड़ी बाइक के कागजात मांगे तो उन्होंने चोरी की होना बताया। इस पर एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह, सीओ जैतारण सुरेश कुमार व रायपुर मारवाड़ थानाधिकारी मनोज राणा ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बुलेट व पल्सर ब्रांड की मोटरसाइकिलें गुजरात व राजस्थान से चुराना कबूला। गिरोह ने दस बाइक गुजरात से चुराई और एक बाइक राजस्थान से चुराना कबूला। चोरी की बाइक को यहां तैयार कर सस्ते दाम पर बेच देते और उस रकम से ऐश मौज करते।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस ने चोर गिरोह के आरोपी सुरेश सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत निवासी बरातों का बाडिय़ा सिरियारी, शंकर सिंह पुत्र भैरूसिंह रावत निवासी बाडिय़ा सारण सिरियारी व अरविंद सिंह पुत्र डाउसिंह रावत निवासी बिचला बाडिय़ा कालब खुर्द रायपुर मारवाड़ को गिरफ्तार किया। इनसे और भी वारदातें खुल सकती है। इस वारदातों को खोलने में रायपुर मारवाड़ पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल लोकेश कुमार की विशेष भूमिका रही।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned