राजस्थान चुनाव 2018: लाठियों से भाजपा महामंत्री पर किया जानलेवा हमला, चार घायल

राजस्थान चुनाव 2018: लाठियों से भाजपा महामंत्री पर किया जानलेवा हमला, चार घायल

kamlesh sharma | Publish: Dec, 08 2018 09:01:14 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

साईबाबा मंदिर के पास शनिवार शाम एक भाजपा नेता व उसके परिवार पर कुछ लोगों ने लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया।

आबूरोड। साईबाबा मंदिर के पास शनिवार शाम एक भाजपा नेता व उसके परिवार पर कुछ लोगों ने लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने मारपीट कर कार के शीशे तोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में सूचना मिलने पर शहर थाने से हैड कांस्टेबल रामनाथसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचा।

घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाने पर वहां भी हमलावरों ने मारपीट की। जिसमें एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल में उपचार के बाद एक जने को अन्यत्र रेफर कर दिया गया। हमले में घायल प्रवीण बावरी आबूरोड भाखर मंडल महामंत्री व रेवदर शिवसेना प्रत्याशी हीरालाल का भाई है। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार प्रवीण बावरी व उसका मामा प्रभु बावरी कार में साईबाबा मंदिर के पास आए थे। तभी देवाराम नारायण धन्नाराम व नोनी आदि उनके परिवार के साथ पहुंचे और लाठियों से मारपीट करना शुरू कर दिया। प्रवीण ने जान बचाने के लिए पास स्थित होटल में जाकर जान बचाई।

पुखराज गहलोत, थानसिंह देवडा समेत अन्य ने समझाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास किया। इस पर हमलावर मौके से फरार हो गए।

वहीं घायल धन्नाराम व अन्य ने पुलिस को बताया कि वे लोग तलहटी जा रहे थे, तभी प्रवीण के परिजन हीरा व अन्य ने रास्ते में उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। हमले में चार जने घायल हुए, जिन्हें सरकारी अस्पताल भेजा गया। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned