scriptRajasthan News: पति ने ही गोली मारकर की थी पत्नी की हत्या, अब गिरफ्तार हुआ तीसरा आरोपी | Rajasthan News: Third accused in the case of shooting and killing a married woman arrested | Patrika News
पाली

Rajasthan News: पति ने ही गोली मारकर की थी पत्नी की हत्या, अब गिरफ्तार हुआ तीसरा आरोपी

Rajasthan News: पुलिस ने वारदात में शरीक मृतका का पति विशाल सहित अन्य सहयोगी मोहित उर्फ मन्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिन्होंने वर्षा की गोली मारकर हत्या करना कबूला था।

पालीJun 29, 2024 / 03:48 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: बिलाडा मोड स्टेट हाईवे 62 मंडला ग्राम सरहद में 11 दिनों पूर्व एक विवाहिता की हत्या कर शव पटक कर फरार हुए तीन आरोपितों में से दो को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि एक फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थानाधिकारी कपुराराम ने बताया कि इस प्रकरण का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया। जिस पर तीसरे फरार आरोपी जसपुर जिला उधमसिंह नगर उत्तराखंड से सौरभ कुमार उर्फ सोनू ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

पति हो चुका है गिरफ्तार

19 जून को सूचना मिली कि बिलाड़ा मोड पर एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। जिस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एमओबी टीम के साथ सोशल मीडिया व सीसीटीवी फुटेज खंगाल कडी मशक्कत के बाद महिला की शिनाख्त की गई। जिसकी पहचान वर्षा चौहान पत्नी विशाल चौहान के रूप में हुई थी। इस प्रकरण में मृतका वर्षा चौहान के पति विशाल चौहान की गतिविधियां संदिग्ध पाई गई। पुलिस ने वारदात में शरीक मृतका का पति विशाल सहित अन्य सहयोगी मोहित उर्फ मन्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। जिन्होंने वर्षा की गोली मारकर हत्या करना कबूला था।

उत्तराखंड से गिरफ्तारी

इस प्रकरण में शामिल तीसरा साथी सौरभ कुमार उर्फ सोनू ठाकुर भी शामिल था। जिसे पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। गठित टीम में सीआई चौधरी, मुख्य आरक्षी दिनेशकुमार, कांस्टेबल विनोदकुमार, किशोरकुमार कच्छवाह, श्रवणनाथ, अशोककुमार, महिपाल व सुनिल कुमार का सहयोग रहा। इस हत्याकांड में आरोपित पति विशाल चौहान सहित अन्य सहयोगियों के विरूद्ध मृतका वर्षा चौहान के भाई ने दहेज हत्या का पिछले दिनों थाने में प्रकरण दर्ज कराया था। इस प्रकरण में गिरफ्तार मृतका पति विशाल चौहान, सहयोगी मोहित उर्फ मन्नी जो पिछले एक सप्ताह से पुलिस रिमांड पर है को गिरफ्तार कर तीसरे आरोपी सौरभ कुमार उर्फ सोनू ठाकुर को न्यायालय में पेश किया गया। जिस एक दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। गिरफ्तार तीनों आरोपितों को पुलिस रिमांड समाप्त होने पर शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Pali / Rajasthan News: पति ने ही गोली मारकर की थी पत्नी की हत्या, अब गिरफ्तार हुआ तीसरा आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो