scriptआलिया भट्ट संग जवाई की सुंदरता निहारने पहुंचे रणबीर कपूर, रिसोर्ट में मनाया जन्मदिन | Ranbir Kapoor celebrates birthday with Alia Bhatt at Jawai Bandh | Patrika News

आलिया भट्ट संग जवाई की सुंदरता निहारने पहुंचे रणबीर कपूर, रिसोर्ट में मनाया जन्मदिन

locationपालीPublished: Sep 29, 2021 09:26:29 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– आलिया ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के एक निजी रिसोर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थ डे माई लाइफ’

आलिया भट्ट संग जवाई की सुंदरता निहारने पहुंचे रणबीर कपूर, रिसोर्ट में मनाया जन्मदिन

आलिया भट्ट संग जवाई की सुंदरता निहारने पहुंचे रणबीर कपूर, रिसोर्ट में मनाया जन्मदिन

पाली/जोधपुर। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने मंगलवार को अपना 39 वां जन्म दिन पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के एक निजी रिसोर्ट में मनाया। उपराष्ट्रपति के जोधपुर में उम्मेद भवन में विजिट कार्यक्रम के कारण सुरक्षा कारणों से जन्म दिन की पार्टी जवाई क्षेत्र के निजी रिसोर्ट में रखी गई।
अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणबीर कपूर रविवार को चार्टर विमान से जोधपुर आने के बाद पिछले तीन दिनों से प्रकृति के बीच पैंथर विचरण क्षेत्र जवाई लेपर्ड हिल्स में घूमने का लुत्फ उठा रहे हैं। लेपर्ड हिल्स वन विभाग की ओर से कंजर्वेशन क्षेत्र घोषित है।
आलिया ने लिखा ‘हैप्पी बर्थ डे माई लाइफ’
अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर पाली जिले के जवाई बांध क्षेत्र के एक निजी रिसोर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थ डे माई लाइफ’। इसी क्षेत्र के निजी रिसोर्ट में मंगलवार को रणबीर ने अपना 39 वां जन्म दिन कुछ चुनिंदा मित्रों व परिजनों के साथ मनाया। रणबीर के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी पहुंची है।
हालांकि, पार्टी में रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू सिंह के भी शामिल होने की सूचना थी। जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने जा रहे बॉलीवुड के चर्चित जोड़े रणबीर-आलिया भट्ट जोधपुर में मेहरानगढ़ फोर्ट, उम्मेद भवन और बालसमंद पैलेस की लोकेशन फाइनल करने बुधवार को सडक़ मार्ग से जोधपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। आालिया की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर कपूर का फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो