scriptपाली : बलात्कार पीडि़ता आई कोरोना पॉजिटिव, थाने में जांच कर रहे पुलिसकर्मियों के उड़े होश | Rape victim found corona positive in Sadri of Pali Rajasthan | Patrika News

पाली : बलात्कार पीडि़ता आई कोरोना पॉजिटिव, थाने में जांच कर रहे पुलिसकर्मियों के उड़े होश

locationपालीPublished: Jun 27, 2020 12:55:42 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली में अब तक सात थानों में मिल चुके हैं कोरोना पॉजिटिव – पहले से 20 पुलिसकर्मी है होम क्वॉरेंटाइन

पाली : बलात्कार पीडि़ता आई कोरोना पॉजिटिव, थाने में जांच कर रहे पुलिसकर्मियों के उड़े होश

पाली : बलात्कार पीडि़ता आई कोरोना पॉजिटिव, थाने में जांच कर रहे पुलिसकर्मियों के उड़े होश

पाली/सादड़ी। कोरोना के चलते पुलिस की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। अब सादड़ी थाने में पहुंची बलात्कार पीड़िता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से थाने में हड़कंप मच गया है। पीड़िता के संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। वहीं पूरे स्टाफ का कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। सादड़ी थाने को सेनेटाइज किया जा रहा है। इससे पहले 1 दिन पूर्व ही पाली जिले के कोतवाली, गुड़ा एंदला, सीरियारी व रायपुर मारवाड़ में चार आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसके चलते 20 पुलिसकर्मियों को होम कवरेन्टीन किया गया था। लगातार पुलिस थानों में आरोपी व पीड़ितों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस हैरान है।
सादड़ी थाना अधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि गत सप्ताह एक विवाहिता ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान भी लिए थे। पीड़िता को थाने बुलाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का पति हत्या के एक मामले में जेल में है। इस बीच पीड़िता का कोरोना सैंपल पुलिस ने भेजा तो वह पॉजिटिव निकला। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता के बयान लेने वाले व उसके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। सादड़ी थाने के सभी जवानों का कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। पीड़िता गर्भवती बताई जा रही है। इसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी तबीयत ठीक है। आरोपी का भी कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।
अब तक 8 थानों में मिल चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
पाली जिले के पुलिस थाने कोरोना से अछूते नहीं रह रहे हैं। अब तक आठ थानो में कोरोना पॉजिटिव के मामले आ चुके हैं। पाली जिले के कोतवाली, गुडा एंदला, सिरियारी, रायपुर मारवाड़, सोजत सिटी, सादड़ी, औद्योगिक क्षेत्र थाने में आरोपी व परिवादी कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं। इससे कई पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन कराया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो