यहां बलात्कार पीड़िता किशोरी ने मृत बच्चे को दिया जन्म

- मामला दर्ज, आरोपी फरार

By: Suresh Hemnani

Updated: 06 Jan 2021, 10:47 PM IST

पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक किशोरी के साथ आठ-नौ माह पूर्व डरा धमका कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दो सप्ताह पूर्व बालिका ने मृत बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खिंवाड़ा थानाधिकारी मनमंथ आढ़ा ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग बालिका ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ रिपोर्ट दी कि आठ-नौ माह पूर्व दलपतसिंह चारण ने उसके साथ डरा धमकाकर बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस कारण पीडि़ता ने किसी को नहीं बताया। गत दो सप्ताह पूर्व उसने एक मृत बच्ची को जन्म दिया तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया है।

20 किलो गांजा बरामद, आरोपी गिरफ्तार
सादड़ी। सादड़ी थाना पुलिस ने मुण्डारा इण्डेश्वर महादेव मन्दिर के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से बीस किलो गांजा बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ जारी है।
एएसपी ब्रजेश सोनी के अनुसार सादड़ी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें एक प्लासटिक के बारदान में भरा 20 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने कार चालक आरोपी जालोर के बेरा प्रमाणिया निवासी परखसिंह पुत्र रूपसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ जारी है। उसकी कार भी जब्त कर ली गई।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned