राजस्थान में यहां पुजारी की बेटी के साथ हुआ एेसा घिनौना कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, देखें पूरी खबर

राजस्थान में यहां पुजारी की बेटी के साथ हुआ एेसा घिनौना कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, देखें पूरी खबर

Suresh Hemnani | Updated: 04 Jun 2019, 10:13:24 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- अब नाबालिग के परिजनों ने करवाया मामला दर्ज, चार गिरफ्तार
- बलात्कार के मामले में नाबालिग भी संरक्षण में

पाली/बाबरा। रास थाना क्षेत्र के रास गांव स्थित एक मंदिर में पुजारी की नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने बलात्कार करने वाले नाबालिग किशोर को संरक्षण में ले लिया है। इधर, घटना के दिन किशोरी के परिजनों ने नाबालिग किशोर को मंदिर के बाहर बंधक बनाकर पीटा और वीडियो वायरल किया। इसके बाद किशोर के परिजनों ने मारपीट करने व बंधक बनाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है।

रास थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश के अनुसार गत एक जून को रास गांव के एक मंदिर में पुजारी की नाबालिग बेटी से एक नाबालिग किशोर ने मंदिर परिसर में बलात्कार किया था। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर नाबालिग किशोर को संरक्षण में ले लिया। इधर, मंगलवार को इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब नाबालिग किशोर के परिजन थाने पहुंचे और किशोर को बंधक बनाकर मारपीट करने, मंदिर में जाने से रोकने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें कुछ लोग नाबालिग किशोर को बांधकर उससे मारपीट कर रहे हैं और उसे मंदिर में नहीं घुसने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने धनेरिया निवासी मांगीलाल पुत्र भंवरलाल दमामी की रिपोर्ट पर कुछ लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने, मारपीट करने, बंधक बनाने व मंदिर में जाने से रोकने के आरोप मामला दर्ज किया है। इस प्रकरण में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी मुकेश पुत्र जीवनराम कुमावत, बाबूलाल पुत्र सोहनलाल कुमावत, पप्पूराम व अशोक पुत्र बगदाराम कुमावत को गिरफ्तार किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned