आमजन को भाजपा के भ्रष्टाचार से मिले मुक्ति: वैभव गहलोत

-आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत व पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने चुनावी सभा को किया सम्बोधित

By: Suresh Hemnani

Updated: 27 Jan 2021, 09:30 AM IST

पाली/पावा। आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि नगरपालिका क्षेत्र में पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में आमजन को इस स्थानीय सरकार से मुक्ति जरूर मिले। इसलिए कांग्रेस के मतदाताओं को विजयी बनाए। वे मंगलवार को जिले के तखतगढ़ कस्बे के नागचौक में निकाय चुनाव के अंतिम दिन चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

सभा के दौरान गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी ने देशभर में पैर पसारें। लेकिन, प्रदेश की कांग्रेस सरकार की ओर से किया गया प्रबंध बेहतरीन रहा। प्रदेश में भीलवाड़ा मॉडल के रूप में आगे आया है। पूर्व सांसद ब्रदीराम जाखड़ ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार ने गरीब की सेवा करने में कोई नहीं रखी है। सभा में एआईसीसी सदस्य रंजू रामावत ने कहा कि लंबे समय तक नगर में भाजपा का बोर्ड रहा। ऐसे में विकास के नाम पर नगर शून्य रहा है। बीते एक सप्ताह से वे नगर में भ्रमण कर आइना देख रही है। जिला प्रभारी निम्बाराम गरासिया ने कहा कि प्रदेश की सरकार तक कड़ी से कड़ी मिलने से ही विकास हो सकता है।

तखतगढ़ चुनाव प्रभारी हेमलता ने सिरोही भाषा के लहजे में गरीबों के हित की सरकार ने कई योजनाएं चलाकर दुख-दर्द दूर किया है। सभा के बाद वैभव गहलोत व पूर्व सांसद जाखड़ ने कांग्रेस सरकार की ओर से विकास के पथ पर बनाई गई एक टेली फिल्म का भी नजारा देखा। इस मौके पर मंच पर सुमेरपुर के कई दिग्गज पदाधिकारी दूर दिखे। इस मौके पर 24 प्रत्याशियों का परिचय करवाया गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned