scriptVIDEO : फिल्म पद्मावती को लेकर क्या बोले मंत्री गिरीराज… | Read: What did the minister say about the film Padmavati Giriraj | Patrika News

VIDEO : फिल्म पद्मावती को लेकर क्या बोले मंत्री गिरीराज…

locationपालीPublished: Nov 27, 2017 02:48:25 pm

Submitted by:

Avinash Kewaliya

– राष्ट्रीवादी ताकतों को एकजुट होकर विरोध करना चाहिए
– गोरक्षा और हिन्दूओं की गिरती जनसंख्या पर भी बोले

Giriraj Singh
पाली.

फिल्मकार सनातन धर्म को और हमें अपमानित करने का काम कर रहे हैं। किसी में हिम्मत है तो सनातन धर्म को छोड़ कर अन्य किसी धर्म पर फिल्म बना कर दिखाए। यह बात केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीराज सिंह ने कही।
पाली जिले में एक समारोह में शिरकत करने आए केन्द्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से हिन्दूओं का अपमान हो रहा है वह देश को बर्दाश्त नहीं है और हम भी सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो मैं यहां आया था। तब लोगों ने कहा था कि करणी सेना विरोध कर रही है। तब मैंने कहा था कि सिर्फ करणी सेना को नहीं बल्कि राष्ट्रवादी ताकतों को एकजुट होकर विरोध करना चाहिए।
बंगाल में रिलीज स्वीकृति पर बोले मंत्री

फिल्म के रिलीज मुद्दे पर मंत्री सिंह बोले कि राजस्थान-मध्यप्रदेश ने इसके रिलीज को बैन किया है। लेकिन पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ने इसे रिलीज की स्वीकृति देकर भारत की आत्मा पर चोट पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री भारत के संघीय ढांचे और कानून को मानने से इनकार करती है। वह तो बांग्लादेशी घुसपैठियों के प्रति सम्मान दिखाती है।
गोरक्षा पर कर रहे नवाचार

गोरक्षा के मुद्दे पर नवाचार की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार और उनका विभाग गोमूत्र और कटे हुए बाल से एक एमिनो एसिड का इजाद कर रहा है और इसका उपयोग कृषि कार्य में किया जाएगा। दूध नहीं देने वाली और बांझ गोवंश भी पशुपालक को 50 हजार की आय देगी। ऐसे में कोई गाय कत्लखाने नहीं जाएगी।
हिंदूओं की गिरती जनसंख्या चिंता का विषय

उन्होंने कहा कि हिन्दूओं की गिरती हुई जनसंख्या देश के लिए घातक सिद्ध होगी। न सामाजिक समरसता बचेगी और न विकास बचेगा। साथ ही उन्होंने गुजरात चुनाव पर कहा कि उनकी सरकार गुजरात में 150 से अधिक सीटों का टारगेट लेकर चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो