CRIME NEWS : शराब के लिए रूपयें देने से किया इंकार तो रेस्टोरेन्ट में की तोडफ़ोड़...

CRIME NEWS : शराब के लिए रूपयें देने से किया इंकार तो रेस्टोरेन्ट में की तोडफ़ोड़...

rajendra denok | Publish: Mar, 14 2018 01:03:32 PM (IST) Pali, Rajasthan, India

शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो रेस्टोरेंट में की तोडफ़ोड़

 

पाली. शहर के पुराना बस स्टैंड के निकट स्थित एक रेस्टारेंट मालिक से सोमवार रात को एक युवक ने शराब के लिए रुपए मांगे। इनकार करने पर युवक ने रेस्टारेंट में तोडफ़ोड़ की और फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार पुराना बस स्टैंड स्थित एक रेस्टोरेंट के मालिक पुष्करदास (53) पुत्र वोरीदास वैष्णव ने रिपोर्ट दी कि सोमवार रात को वह अपने रेस्टोरेंट पर बैठा था। इस दौरान पुराना बस स्टैंड निवासी हंसराज पुत्र किशोर वाल्मीकि आया और शराब के लिए रुपए मांगे। देने से इनकार किया तो उसने अपशब्दों का उपयोग किया और रेस्टोरेंट के बाहर लगे शीशे पत्थर से तोड़ दिए।

व्यवसायी को धमका कर रुपए हड़पे, मामला दर्ज

पाली. कोतवाली थाने में एक व्यक्ति ने तीन लोगों के खिलाफ माइंस के सौदे की राशि देने के बाद भी डरा-धमकाकर रुपए लेने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार तिलक नगर निवासी भरत कुमार पुत्र जयचंद जैन ने रिपोर्ट दी कि सोजत रोड निवासी दिलीप कुमार पुत्र माणकचंद जैन से उसने 9 फरवरी 2017 को राजसमंद क्षेत्र में माइंस खरीदी थी। तय सौदे के तहत 20 लाख रुपए अग्रिम दिए तथा शेष राशि तय सौदे के अनुसार दे दी। बाद में पत्नी के नाम माइंस करवा दी। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपित दिलीप कुमार के साथ ही पाली निवासी मनोज तिवारी व तरूण जैन कुछ दिनों बाद ही उसकी फैक्ट्री में आए तथा रुपए बकाया होने का हवाला देकर अभद्र व्यवहार किया। साथ ही रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी और रुपए हड़प लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

भैंस चोरी के संदेह में नाबालिग को पकड़ा

पाली. शहर के बापूनगर विस्तार क्षेत्र में नदी में बैठी भैंसों को कुछ युवक ले जा रहे थे। पशुपालक ने उन्हें टोका तो वे भाग छूटेे। लोगों ने पीछाकर एक नाबालिग को पकड़ पुलिस को सौंपा। जानकारी के अनुसार बापूनगर विस्तार नदी क्षेत्र में 10-12 भैंसे बैठी थी। जिन्हें तीन-चार युवक चुराकर ले जाने लगे। यह देख पशुपालक व अन्य लोग उनके पीछे दौड़े तो वे भागे। एक नाबालिग को पकड़ लोगों ने पुलिस को सौंपा। जिसने बताया कि उसके साथ जो युवक था, वे भैँसे उसकी है। इसलिए वह उसे ले जा रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned