VIDEO : बाबा साहेब को याद कर अर्पित किए पुष्प

Rajeev Singh Dave

Publish: Dec, 07 2017 02:16:57 (IST)

Pali, Rajasthan, India

पाली.

डॉ. भीमराव अम्बेडकर का परिनिर्वाण दिवस बुधवार को श्रद्धा से मनाया गया। शहरवासियों के साथ विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने अम्बेडकर सर्किल पर बाबा साहेब की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प किया।

डॉ. अम्बेडकर प्रगतिशील युवा संस्थान राजस्थान के तत्वावधान में तथागत विद्यापीठ विद्यालय में बाबा साहेब को याद किया गया। प्रदेशाध्यक्ष कन्हैलाल परिहार ने बताया कि इस मौके आनन्द के. परिहार, शंकरलाल खोरवाल, जीवराज चौहान, रामलाल, मोनू मेघवाल, जमुना परिहार आदि मौजूद थे। इण्डियन इन्दिरा कांंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामलाल मोहबारशा के नेतृत्व में भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

बुराई मिटाने को समर्पित था बाबा साहेब का जीवन

कांग्रेस की ओर से कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम हुआ। इसमें जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास ने कहा कि बाबा साहेब का जीवन सामाजिक भेदभाव व छुआछूत को मिटाने के लिए समर्पित था। प्रवक्ता रफीक चौहान ने बताया कि इस मौके जिला उपाध्यक्ष जोगाराम सोलंकी, महिला जिलाध्यक्ष नीलम बिड़ला, जिला महासचिव अरुण जोशी, रंगराज मेहता, अभिलाष पिल्लई, जीवराज चौहान, जीवराज बोराणा, महावीरसिंह सुकरलाई, एससी जिलाध्यक्ष रतन उद्देश आदि मौजूद थे।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned