scriptरपट पर टेम्पो नदी में गिरा, दस घायल | road accident | Patrika News

रपट पर टेम्पो नदी में गिरा, दस घायल

locationपालीPublished: Oct 05, 2017 12:30:54 pm

Submitted by:

Om Prakash Tailor

धनला. धनला के निकट ढेलपुरा-जोजावरमार्ग पर बुधवार को खारकी बाळी रपट पर सवारियों से भरा एक टेम्पो फिसल कर नदी में गिर गया।

road-accident-1

घायल का उपचार करते चिकित्सक

धनला. धनला के निकट ढेलपुरा-जोजावरमार्ग पर बुधवार को खारकी बाळी रपट पर सवारियों से भरा एक टेम्पो फिसल कर नदी में गिर गया। हादसे में टेम्पो में सवार दस जने घायल हो गए। इनमें से तीन को रेफर किया। जानकारी के अनुसार हादसे में गुड़ा भोपत निवासी कमलेश (६ माह) पुत्र पप्पूसिंह, भीखा देवी (२८) पत्नी पप्पूसिंह, गीता देवी (३०) पत्नी नारायणसिंह, डाउसिंह (६०), ढेलपुरा निवासी रोशनी पुत्री चेनसिंह, खुशबू पुत्री वनेसिंह व सरिता पुत्री वनेसिंह, सोढ़ा का ढाणा निवासी मंगलसिंह पुत्र रामसिंह, ढेलपुरा निवासी शांति पुत्री भंवरसिंह एवं भोपत कागुड़ा निवासी कशिका पुत्री भंवरसिंह घायल हो गए। रोशनी, खुशबू व सरिता को रेफर किया गया।
चचेरे भाई की हत्या का आरोपित कंटालिया से गिरफ्तार
बेटी के ससुराल जा छीपा था आरोपित…
मुर्गा नहीं देने पर की थी चचेरे भाई की हत्या
रायपुर मारवाड़. मुर्गा देने की बात पर हुए विवाद के बाद चचेरे भाई की हत्या कर फरार हुए आरोपित को पुलिस ने बुधवार अलसुबह कंटालिया से गिरफ्तार किया।
आरोपित यहां अपनी बेटी के ससुराल में छिपा हुआ था। आरोपित को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ज्ञात रहे कि मंगलवार शाम को बूटीवास के भोपाजी का बाडिय़ा निवासी हनुमानराम पुत्र चन्द्ररूराम भोपा ने अपने चचेरे बड़े भाई कानाराम पुत्र बनाराम भोपा से मुर्गा मांगा। जिसके लिए कानाराम ने ४०० रुपए मांगे लेकिन हनुमानराम २५० रुपए देने पर अड़ गया। इस बात पर दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में आकर हनुमान ने लातों-घूसों से कानाराम के साथ मारपीट की उसके बाद उसके सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया।
पत्नी व बच्चों सहित आरोपित के कंटालिया गांव में छिपे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बुधवार अलसुबह कंटालिया व हरियामाली के बीच पड़त जमीन पर डेरे में रह रहे आरोपित की बेटी पिस्ता के ससुराल पर दबिश दी तथा उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने कानाराम के बेटे दिनेश की रिपोर्ट पर हनुमान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
साहब नशे में था, गलती हो गई
आरोपित हनुमान ने पुलिस के समक्ष अपनी गलती मानी। उसने कहा कि साहब नशे में था। गलती हो गई। उसे नहीं पता था कि कानाराम की मौत हो जाएगी। पुलिस ने जब दबिश दी आरोपित नींद में सो रहा था।
दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा
बाली. दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी कैलाशदान चारण ने बताया कि बीजापुर निवासी विवाहिता की रिपोर्ट पर प्रवीणकुमार पुत्र घीसाराम जाति भील को गिरफ्तार किया गया। मेडिकल के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो