हादसे में आईएएस की पत्नी की मौत, आईएएस घायल

Om Prakash Tailor

Publish: Sep, 16 2017 10:11:02 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India
हादसे में आईएएस की पत्नी की मौत, आईएएस घायल

झूठा के निकट अज्ञात वाहन चालक ने मारी कार को टक्कर

रायपुर मारवाड़
हाइवे पर झूठा-पिपलिया के बीच शनिवार शाम को अज्ञात वाहन ने प्रभारी सचिव की कार को टक्कर मार दी। हादसे में विशिष्ट सचिव की पत्नी गीतोदेवी राजपुरोहित (५०) की मौत हो गई तथा प्रभारी सचिव घायल हो गए। मृतका का शव चंडावल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सूचना पर पाली जिला कलक्टर सुधीर कुमार शर्मा, उपखण्ड अधिकारी मोहनलाल खटनावलिया चण्डावल पहुंचे।

पुलिस के अनुसार जयपुर के प्रशासनिक सुधार विभाग के विशिष्ट सचिव श्यामसिंह राजपुरोहित जयपुर से अपनी कार लेकर जोधपुर जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी गीता राजपुरोहित भी थी। पिपलिया कलां-झूठा के बीच हाइवे पर उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में राजपुरोहित की पत्नी गीता देवी के गंभीर चोटे आई। जबकि राजपुरोहित के मामूली चोटे आई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। कार का अगला पहिया भी बाहर निकल गया। उन्हें उपचार के लिए चंडालव अस्पताल ले गए लेकिन बीच रास्ते उनकी मौत हो गई। मृतका का शव चंडावल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी है।

पाली रह चुके है राजपुरोहित
श्यामसिंह राजपुरोहित कुछ वर्ष पहले पाली में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रहे चुके है। वे मूलत पिलोवनी के रहने वाले है। इनका जोधपुर में मकान है। शनिवार को वे जयपुर से जोधपुर अपनी निजी कार से जा रहे थे। कार श्यामसिंह राजपुरोहित चला रहे थे।

90 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार
पाली. सदर थाना पुलिस ने शनिवार को पणिहारी चौराहे के निकट गुजरात के दो युवकों को ९० बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। सदर थानाप्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हैड कांस्टेबल चम्पालाल कुमावत, स्वरूपराम मयजाप्ता को मौके पर भेजा। टीम ने 90 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ अहमदाबाद के जुआपुरा सरफेस निवासी इस्माइल खान (४५) पुत्र इब्राहिम पठान पुत्र व अहमदाबाद के अम्बा चौक निवासी अशोक (२८) पुत्र परशुराम जीनगर को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि जोधपुर से अहमदाबाद शराब लेकर जा रहे थे। आरोपित बस में बैठकर आए थे तथा वापस बस में ही बोतलों से भरा बैग लेकर जाने की फिराक में थे।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned