VIDEO : पाली : सामान बेचने वालों को रोडवेज बस से उतारा तो की मारपीट, भड़के रोडवेज चालकों ने लगा दिया जाम

-पाली के नहर पुलिया स्थित रोडवेज बुकिंग का मामला
-दो युवक गिरफ्तार, समझाइश के बाद मामला शांत

By: Suresh Hemnani

Updated: 26 Dec 2020, 07:55 PM IST

पाली। शहर के नहर पुलिया स्थित रोडवेज बुकिंग पर शनिवार को बसों में फेरी का सामान बेचने वाले दो युवकों को परिचालक ने नीचे उतारा तो उन्होंने व उसके साथियों ने परिचालक से मारपीट कर दी और बस के शीशे तोड़ दिए। इससे रोडवेज चालक व परिचालक भडक़ गए। उनके समर्थन में आए अन्य रोडवेजकर्मियों ने बसें नहर पुलिया पर खड़ी कर दी और जाम लगा दिया। वे युवकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक बसों के संचालक नहीं करने की बात पर अड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और बसें रवाना हुई।

बस रवाना होने के बावजूद सामान बेचने वाले नीचे नहीं उतरे, इससे हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार नया गांव निवासी अमन पुत्र सुरेन्द्र सांसी व भरत पुत्र चेलाराम सांसी बसों में फेरी कर सामान बेचते हैं, वे दोपहर में नहर पुलिया पर पाली से जयपुर जा पाली डिपो की रोडवेज बस में चढ़ गए और यात्रियों को सामान बेचने लगे। इस दौरान बस रवाना होने का समय हो गया। परिचालक द्वारा युवकों को बस से उतरने का कहने की बात को लेकर युवकों ने बस परिचालक में विवाद हो गया।

युवकों ने बस परिचालक से मारपीट कर दी और बस के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान दोनों युवकों के कुछ और साथी भी वहां पहुंच गए। मारपीट से अन्य रोडवेज बस चालक व परिचालक भडक़ गए। नहर पुलिया पहुंची अन्य बस चालकों ने सडक़ के बीच बसों को खड़ा कर जाम लगा दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अमन व भरत सांसी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया और रोडवेजकर्मियों से समझाइश की। इसके बाद बसें रवाना हुई। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। यात्रियों को खासी परेशानी हुई।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned