पिस्टल दिखाकर कार सवार दो युवको से लूट कर हुए फरार

Rajeev Singh Dave

Publish: Mar, 14 2018 02:26:43 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India
पिस्टल दिखाकर कार सवार दो युवको से लूट कर हुए फरार

सुमेरपुर थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस जुटी जांच में

 

सुमेरपुर (पाली). जिले के नेतरा गांव के निकट हाइवे पर कार में सवार होकर आए तीन-चार युवक पिस्टल दिखाकर कार में सवार दो युवकों को लूटकर फरार हो गए। पीडि़त की रिपोर्ट पर सुमेरपुर थाना पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार अहमदाबाद के कोलट (साणद) निवासी मोमीन गुलाम पुत्र हाजी भाई ने रिपोर्ट दी कि वह कार लेकर अपने साथी पुरानी दीपक पुत्र गौरीशंकर ब्राह्मण के साथ गुडग़ांव गया था। 13 मार्च की शाम को सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेतरा गांव के निकट पहुंचे थे कि अचानक एक कार ओवरटेक करते हुए उनकी गाड़ी के आगे आकर रुक गई। उसमें से दो युवक उतर कर आए तथा गाड़ी के कांच नीचे करने की बात कही। जैसे ही उन्होंने कांच नीचे किया तो एक आरोपित ने गाड़ी ढंग से चलाने की बात कही। इस दौरान एक युवक ने पिस्टल उसके सिर पर तानी और दोनों को नीचे उतारा। उसके बाद कार की तलाशी ली और उनके दो मोबाइल, एटीएम कार्ड, सात हजार नकद व कार में पड़ा तीन-चार लाख रुपए के नए कार के पाट्र्स सहित अन्य सामान लूटकर ले गए।

हिन्दी में बात कर रहे थे युवक

पीडि़त ने बताया कि चारों युवक आपस में हिन्दी में बात कर रहे थे। उनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। सूचना पर पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई तथा बदमाशों की तलाश शुरू की।

वीआईपी लाइन से कार निकालने की बात पर गार्ड व कार चालक भिड़े

पाली. सांडेराव थाने के बिरामी टोल प्लाजा पर सोमवार दोपहर को वीआईपी लाइन से कार निकालने की बात को लेकर कार चालक व गार्ड में हुई बहस मारपीट तक पहुंच गई। पुलिस ने गार्ड की रिपोर्ट पर युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर को लापोद गांव निवासी दलपतसिंह पुत्र भोपालसिंह कार लेकर आ रहा था। टोल नाके पर तैनात गार्ड पोकरराम मेघवाल ने उनकी कार को वीआईपी लाइन से निकालने से मना कर दिया। इससे दोनों में बहस हो गई। आवेश मेंआकर दलपतसिंह ने गार्ड से मारपीट कर दी, जो टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned