scriptCRIME NEWS : लॉकेट लेने के बहाने आए बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में की 6 लाख की लूट…. | Robbed in Jewellary Shop in Pali | Patrika News
पाली

CRIME NEWS : लॉकेट लेने के बहाने आए बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में की 6 लाख की लूट….

– लोकेट लेने के बहाने आए थे दो बदमाश
– सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद
 

पालीMar 30, 2018 / 12:15 pm

rajendra denok

crime news
सोजत (पाली). शहर के सब्जी मंडी के निकट गुरुवार दोपहर को एक ज्वैलरी की दुकान पर लॉकेट लेने के बहाने आए दो बदमाश बुजुर्ग दुकानदार से करीब छह लाख रुपए (200 ग्राम) के गहनों से भरा बॉक्स लूटकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
सोजत थानाप्रभारी सवाईसिंह सोढ़ा ने बताया कि सोजत में सब्जी मंडी के निकट अशोक ज्वेलर्स नाम से दुकान है। गुरुवार दोपहर को मुरलीधर सोनी (72) दुकान पर बैठे थे तथा उनका पुत्र घर गया हुआ था। इस दौरान दो बदमाश आए तथा लॉकेट का ऑर्डर पहले देने का हवाला देते हुए दो हजार रुपए थमाकर लॉकेट देने की बात कही। बुजुर्ग ने मना किया तो बदमाश उनके बेटे को फोन लगाने का नाटक करने लगे। फोन नहीं लगने की बात कहते हुए एक बदमाश ने कहा कि अंदर लॉकेट पड़ा होगा आप बता दो। वृद्ध दुकान में गया तो एक युवक जूते पहने हुए ही दुकान में घुसा और सोने के आभूषणों का बॉक्स लूटकर दुकान के बाहर खड़े अपने साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया। वृद्ध दुकानदार चिल्लाते हुए उनके पीछे भागा, लेकिन तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन देर शाम तक बदमाशों को कोई सुराग नहीं लगा।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

ये वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें खड़ी लाइनदार शर्ट, जींस, चश्मा पहने एक युवक दुकान के बाहर खड़ा नजर आया तथा निकट ही उसकी बाइक खड़ी थी। सिर पर टोपी लगाए एक युवक दुकान में जाते नजर आया तथा आभूषणों का डिब्बा लेकर दुकान से बाहर आया और बाइक स्टार्ट कर अपने साथी के साथ फरार हो गया। फुटेज में दोनों बदमाशों के चेहरे व उनकी बाइक का नम्बर कैद हो गया। इसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो