scriptलुटेरे बाइक मौेके पर छोड़ भागे थे, वह चोरी की निकली | Robbery incident from stolen bike in Pali City | Patrika News

लुटेरे बाइक मौेके पर छोड़ भागे थे, वह चोरी की निकली

locationपालीPublished: Sep 29, 2022 02:19:09 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली के भीतरी शहर में ज्वैलर्स को लूटने का मामला, पुलिस गश्त पर सवाल- दो युवतियों से चेन स्नेचिंग की वारदात का भी खुलासा नहीं

लुटेरे बाइक मौेके पर छोड़ भागे थे, वह चोरी की निकली

लुटेरे बाइक मौेके पर छोड़ भागे थे, वह चोरी की निकली

Chain Snatching in Pali City : पाली। पाली के भीतरी शहर में सुराणा मार्केट में ज्वैलर्स की आंखों में मिर्ची डालकर सोने की चेन लूटने के मामले में लुटेरों का सुराग नहीं लगा है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जो बाइक लुटेरे मौेके पर छोड़ भागे थे, वह चोरी की निकली। यह मोटरसाइकिल एक माह पूर्व पाली शहर में चोरी हुई थी। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार दो लुटेरों ने मंगलवार रात को सुराणा मार्केट में पहली मंजिल पर िस्थत ज्वैलरी दुकान संचालक सुमित सोनी की आंखों में मिर्ची डालकर उसके गले में पहनी दो तोले की सोने की चेन लूट कर भाग गए थे। मौके पर लुटेरे बाइक व चप्पल छोड़ भागे थे। पुलिस भीतरी बाजार के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जो बाइक लुटेरे लेकर आए, वह बूसी के एक व्यक्ति की निकली, जो गत माह चोरी हुई थी।
पुलिस जारी कर सकती है स्कैच
पुलिस का कहना है कि जल्द ही लुटेरों का स्कैच जारी कर सकती है। लुटेरे स्थानीय भी हो सकते है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

त्योहारी सीजन में कम हुई गश्त
इस वारदात से शहर में पुलिस गश्त की पोल खुल गई है। लगातार एक सप्ताह में तीन वारदातों से दहशत है। त्योहारी सीजन में पुलिस की कम गश्त की वजह से ऐसा हो रहा है।
ये वारदातें भी नहीं खुली
चार दिन पूर्व शहर में दो युवतियों के साथ लुटेरों चेन स्नेचिंग की वारदात कर भाग गए थे। पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई। शहर में लगातार हो रही वारदातों से आमजन में आक्रोश है।
तलाश जारी है
लुटेरों की तलाश की जा रही है। ज्वेलर्स से लूट की वारदात में प्रयुक्त बाइक चोरी की निकली। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। – सुरेश चौधरी, कोतवाली प्रभारी, पाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो