Crime News : बाइक सवार लुटेरों ने महिला के गले से कंठी लूटी

- पाली जिले में बढ़ लूट की वारदातें

Robbery incident with woman :

Ramesh Sharma

December, 0409:56 PM

पाली/सोजत। Robbery incident with woman : जिले के सोजत थाना क्षेत्र के धंधेड़ी गांव के रेतिया बेरे पर बुधवार को दिनदहाड़े बाइक पर आए दो नकाबपोश लुटेरों [ Bike riders robbers ] ने एक महिला के गले से सोने की कंठी लूट [ kanthi loot ] ली। लुटेरे फरार हो गए। उनका सुराग नहीं लगा है।

पुलिस के अनुसार धंधेड़ी रेतिया बेरे पर चम्पा देवी सीरवी दिन में पैदल जा रही थी। इस दौरान दो नकाबपोश लुटेरे बाइक पर आए और महिला से रास्ता पूछने लगे। इस दौरान लुटेरे उसके गले में पहनी सोने की कंठी तोडकऱ भाग गए। महिला चिल्लाई, तब तक लुटेरे फरार हो गए। सूचना पर ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

नहीं रुक रही है लूट की वारदातें
जिले में लूट की वारदातें नहीं रुक रही है। पाली जिले की रोहट, सांडेराव व सादड़ी पुलिस तीन लूट गिरोह पकड़ चुकी है। बावजूद इसके लगातार वारदातों का सिलसिला जारी है। ऐसे में ग्रामीणों व वृद्धजनों में दहशत है। लुटेरे लगातार वृद्धजनों को निशाना बना रहे हैं।

Ramesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned