scriptचुनावी रंजिश पड़ी भारी, सरपंच प्रत्याशी के काफिले पर हमला | Sarpanch candidate's convoy attacked in Shivpura of Pali Rajasthan | Patrika News

चुनावी रंजिश पड़ी भारी, सरपंच प्रत्याशी के काफिले पर हमला

locationपालीPublished: Jan 20, 2020 09:34:30 pm

Submitted by:

Rajkamal Ranjan

– पाली जिले के शिवपुरा के निकट देर रात की घटना, प्रत्याशी का जेठ व समर्थक घायल
Female sarpanch candidate’s convoy attacked in Pali :- थाने पर किया प्रदर्शन, मामला दर्ज

चुनावी रंजिश पड़ी भारी, सरपंच प्रत्याशी के काफिले पर हमला

चुनावी रंजिश पड़ी भारी, सरपंच प्रत्याशी के काफिले पर हमला

पाली। Female sarpanch candidate’s convoy attacked in Pali : पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के मांडावास के निकट बीती रात को अज्ञात लोगों ने चुनावी रंजिश को लेकर महिला सरपंच प्रत्याशी के काफिले पर हमला कर गाड़ी से तोडफ़ोड़ की और मारपीट की। इससे सरपंच प्रत्याशी का जेठ व समर्थक घायल हो गए। घायलों का उपचार पाली के बांगड़ अस्पताल में जारी है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को सरपंच प्रत्याशी समर्थकों ने शिवपुरा थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शिवपुरा थाना पुलिस के अनुसार शिवपुरा पंचायत से ज्योति मेघवाल सरपंच प्रत्याशी है। वह और उसके समर्थकों का काफिला रविवार रात को मांडावास से शिवपुरा की ओर जा रहा था। इस दौरान मांडावास के निकट एक व्यक्ति ने उनकी गाड़ी रुकवाई। इस दौरान कुछ लोगों ने काफिले पर हमला बोल दिया। मारपीट में प्रत्याशी का जेठ नेमाराम व समर्थक परबतराम घायल हो गए। रात में हमलावर भाग गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल नेमाराम व परबत राम को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार सुबह सरपंच प्रत्याशी के बड़ी संख्या में समर्थक शिवपुरा थाने पहुंचे। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस ने शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पुलिस ने नेमाराम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो