scriptSDM reached on liquor contracts in Rohat town of Pali district | एसडीएम हाथ में डंडा लेकर पहुंचे शराब ठेकों पर, शराब पीने वालों में मचा हड़कंप | Patrika News

एसडीएम हाथ में डंडा लेकर पहुंचे शराब ठेकों पर, शराब पीने वालों में मचा हड़कंप

- पाली जिले के रोहट में तहसीलदार व पटवारी करेंगे अवैध शराब की निगरानी

पाली

Published: December 07, 2021 07:02:05 pm

पाली/रोहट। जिले के रोहट उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार के सोमवार को हाथ में डंडा लेकर शराब ठेकों पर गए, वहां उन्होंने पास में बैठकर शराब पीने वालों को हटाया साथ ही शराब ठेकेदार को पास में शराब नहीं पीने देने को कहा। इस दौरान एसडीएम का वीडियो भी वारयल हुआ, इसमें वे ठेकों के पास शराब पी रहे लोगों को हटाते हुए उन पर धारा 307 लगाने की धमकी देते हुए दिख रहे हैं, यह वीडियो चर्चा में रहा। उल्लेखनीय है कि रोहट में चार दिन पूर्व शराब के नशे में एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद एसडीएम ने पुलिस व आबकारी को ठेकों व अवैध ब्रांचों के खिलाफ कार्रवाई को लिखा था।
एसडीएम हाथ में डंडा लेकर पहुंचे शराब ठेकों पर, शराब पीने वालों में मचा हड़कंप
एसडीएम हाथ में डंडा लेकर पहुंचे शराब ठेकों पर, शराब पीने वालों में मचा हड़कंप
अब पटवारी व ग्राम सेवक ध्यान रखेगे अवैध शराब की दुकान का
रोहट एसडीएम सुरेश कुमार ने एक आदेश जारी कर तहसीलदार व विकास अधिकारी से ग्राम सेवक व पटवारी से सात दिन में अवैध शराब की दुकानों की लिस्ट मांगी।
हत्या के बाद जोधपुर व रामदेवरा छुपते रहे दोनों आरोपी, अब रिमाण्ड पर
रोहट। रोहट कस्बे में जालोर रोड स्थित भवानी होटल पर महेन्द्र मेघवाल की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
एससी एसटी सेल वृत्ताधिकारी सुनिल विश्नोई ने बताया कि हत्या के दोनों आरोपियों गढवाड़ा निवासी श्यामदेव उर्फ शेरू व जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र तुलसाराम आचार्य से पूछताछ जारी है। आरोपियों ने पूछताछ में उन्होंने बताया कि 1 दिसम्बर को उनकी बाइक खराब हुई तो भवानी होटल के पास बाइक ठीक करवाने के लिए रूके। होटल पर उसके गांव गढवाड़ा का कालूराम व अन्य कुछ लोग मिल गए तो उनके साथ बैठ गए। वहां पर बिलाड़ा निवासी महेन्द्र मेघवाल के साथ आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्से में शेरू व जीतू दोनों भाई होटल के आगे आए ओर शेरू ने बाइक के शॉकर की रॉड लेकर महेन्द्र मेघवाल के सिर पर एक ही वार किया।
जिससे महेन्द्र मेघवाल घायल होकर नीचे गिर गया, वहां से शेरू व जीतू दोनों भाई फरार होकर जोधपुर में एक दिसम्बर की रात रूके। उसके बाद दो दिसम्बर की दोपहर को दोनों को पता चला की महेन्द्र की मौत हो गई तो दोनों भाई जोधपुर से निकलकर बीच रास्ते में ही रहे तीन दिसम्बर को रामदेवरा जाकर एक धर्मशाला में रूके। चार दिसम्बर की सुबह जब उठे तो दोनों भाईयों ने अपने पिता तुलसाराम को फोन किया तो पिता पुलिस के कब्जे में थे। इस पर वे गिरफ्तार हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Club House Chat मामले में दिल्ली पुलिस कर रही 19 वर्षीय छात्र से पूछताछ, हरियाणा से भी हुई तीन गिरफ्तारियांCorona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.