scriptयहां दो जगहों से अचानक सात मासूम बच्चे हुए गायब, मचा हडक़ंप, काम आई पुलिस की मेहनत | Seven children missing from their house in Pali city | Patrika News

यहां दो जगहों से अचानक सात मासूम बच्चे हुए गायब, मचा हडक़ंप, काम आई पुलिस की मेहनत

locationपालीPublished: Oct 29, 2019 08:04:49 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– दीपावली के दिन की घटना
children missing in Pali : – पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी बच्चों को तलाश कर परिजनों के हवाले किया

यहां दो जगहों से अचानक सात मासूम बच्चे हुए गायब, मचा हडक़ंप, काम आई पुलिस की मेहनत

यहां दो जगहों से अचानक सात मासूम बच्चे हुए गायब, मचा हडक़ंप, काम आई पुलिस की मेहनत

पाली। children missing in Pali : दीपावली के दिन शहर की दो जगहों से अचानक सात मासूम बच्चे गायब हो गए, इससे हडक़ंप मच गया और पुलिस भी सकते में आ गई। मशक्कत के बाद पुलिस ने सभी बच्चों को तलाश कर परिजनों के हवाले किया। इसके बाद पुलिस व परिजनों को राहत मिली।
मां बातों में मशगूल, बच्चे निकले घर से
औद्योगिक थाना पुलिस के अनुसार सोमवार शाम 4 बजे सूचना मिली कि सोसायटी नगर इलाके से चार वर्षीया व साढ़े पांच साल की दो बहनें घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई। दोनों बच्चियां रामनगर निवासी अपनी माता के साथ सोसायटी नगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार से दिवाली पर रामा-श्यामा करने आई थी। उनकी माता घर में रिश्तेदारों से बातें करने में मशगूल हो गई, जबकि दोनों बच्चियां घर के बाहर खेलते हुए आगे निकल गई। सूचना पर उप निरीक्षक सुरेश सारण की टीम ने खोजबीन की तो दोनों बच्चियां आईमाता वडेर के पास रोते हुए मिल गई, उन्हें पुलिस ने उसकी माता को सौंपा।
पांच बच्चों के गुम, घर से तीन किलोमीटर दूर मिले
इस दौरान ही पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक थाना इलाके के कृष्णा नगर में घर के बाहर खेल रहे पांच से नौ साल के चार बच्चे व 3 साल की एक बच्ची गली में खेलते हुए अचानक गायब हो गए। उनके परिजन उस समय घर में बातें करने में मशगूल थे। इसके बाद उप निरीक्षक सुरेश सारण की टीम ने शहर में नाकाबंदी कर बच्चों की तलाशी अभियान शुरू करवाया। एक घंटे बाद यह पांचों बच्चे घर से 3 किलोमीटर दूर गांधी मूर्ति के निकट शहीद उद्यान .व पुष्पा जैन तिराहा के पास मिल गए। इसके बाद पुलिस को राहत मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो