VIDEO : पुलिस ने दिखाई सख्ती, शाम 6 बजते ही शहर की सड़कों पर व बाजारों में पसर गया सन्नाटा

-कर्फ्यू के दौरान सडक़ों पर गुजरते वाहन चालकों पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

By: Suresh Hemnani

Updated: 16 Apr 2021, 09:01 PM IST

पाली। कोरोना की दूसरी लहर के चलते मरीजों की संख्या बढ़ गई है। जिसको रोकने के लिए राजस्थान सरकार ने पूरे प्रदेश के साथ पाली जिले सहित शहर में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कफ्र्यू की घोषणा कर दी। जिसके तहत शहर के सभी बाजारों की दुकानें शुक्रवार शाम 6 बजते ही बंद हो गई। इस दौरान शहर की सडक़ों पर भी सन्नाटा पसरा नजर आया।

कर्फ्यू के पहले दिन जिला प्रशासन व पुलिस महकमे ने कोविड की गाइड लाइन की पालना करवाते हुए सख्ती दिखाई। प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस के अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने बाजारों में पहुंचकर दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करने के निर्देश दिए। सरकारी कार्यालयों में शाम 5 बजे ही अधिकारी व कर्मचारी घरों की ओर निकल गए। इस दौरान शहर के चौराहों पर कई वाहन चालक जो अपने वाहनों पर सवार होकर गुमते नजर आए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने सख्ती दिखाते हुए घरों में जाने को कहा।

शहर के सूरजपोल, रेलवे स्टेशन, मिल गेट, हाउसिंग बोर्ड, मस्तान बाबा दरगाह मार्ग, पुराना बस स्टैंड, सर्राफा बाजार, भैरूघाट सर्किल, कॉलेज रोड सहित शहर के विभिन्न चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात नजर आए। अधिकारी भी वाहनों में सवार होकर शहर में गुमते नजर आए।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned