धरोधर राशि जमा नहीं कराई तो छह बोलीदाता ब्लैक लिस्ट

-शराब की दुकानों के लिए इ-निलामी

By: Suresh Hemnani

Published: 19 Mar 2021, 04:32 PM IST

पाली। जिला आबकारी अधिकारी कार्यालय ने पाली जिले के पांच छह शराब विक्रेताओं को आगामी तीन वर्षों के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया है। यह सभी छहों आवेदक 5 मार्च को शराब दुकानों के लिए इ-निलामी प्रक्रिया के पहले चरण में शामिल होने के बाद भी धरोहर राशि की 50 प्रतिशत नियत समयावधि में राजकोष में जमा नहीं करवा पाए है।

जिला आबकारी अधिकारी भुपेन्द्रसिंह ने बताया कि वर्ष 2021-22 के आबकारी बंदोबश्त के के तहत 50 प्रतिशत राशि अमानत राशि का समायोजन करते हुए बोली स्वीकार करने के तीन दिवस में राजकोष में जमा करवाई जानी जरूरी है। 5 मार्च को इ-निलामी प्रक्रिया के प्रथम चरण में कुल 55 कम्पोजिट मदिरा दुकानों के लिए उच्चतम बोली प्राप्त होने पर बोलीदाताओं का चयन किया गया था।

इनमें डायलाना कलां ग्राम पंचायत दुकान के लिए गणपतलाल मेवाड़ा, बलाड़ा मदिरा दुकान के लिए बर के महेन्द्रसिंह, बेडक़ला दुकान के लिए राबडियावास की सुमन, बिराटिया खुर्द मदिरा दुकान के लिए दर्पण मेवाड़ा, देवरिया के लिए जैतारण की आइचुकी तथा लापोद मदिरा दुकान के लिए गिरवर की हिरेन्द्र ने उच्चतम बोली लगाई थी। शर्तों की पालना नहीं करने इन्हें तीन वर्ष की के लिए ब्लैकलिस्ट घोषित किया है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned