scriptअस्पताल में चिकित्सक से अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल | Smashed at Sandrao Hospital in Pali District | Patrika News

अस्पताल में चिकित्सक से अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

locationपालीPublished: Oct 14, 2019 01:09:42 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के सांडेराव सीएचएसी का मामला- चिकित्सकों ने घटना को लेकर जताया रोष

अस्पताल में चिकित्सक से अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

अस्पताल में चिकित्सक से अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

पाली। जिले के सांडेराव थाने में एक चिकित्सक ने तीन जनों के खिलाफ अभद्र व्यवहार, सरकारी दस्तावेजों को फाडऩे एवं गाली-गलौच कर अपमानित करने के आरोप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। एक आरोपी कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार आयुष चिकित्सा अधिकारी डॉ. अश्विनी कुमार श्रीमाली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सांडेराव ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि शनिवार सुबह करीब सवा नौ बजे सांडेराव निवासी जयदेवसिंह राजपूत, खीमसिंह राजपुरोहित व एक अन्य अस्पताल पहुंचे। जयदेव ने उससे गाली-गलौच की तथा डरा-धमका कर सीट से उठाया। चिकित्सक ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने सरकारी दस्तावेज फाड़े तथा अलमारी का कांच तोड़ा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने, चिकित्सक से गाली-गलौच करने एवं सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्जकर जांच शुरू की। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें चिकित्सक से आरोपी अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।
आक्रोशित चिकित्सकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
सुमेरपुर क्षेत्र में कार्यरत चिकित्सकों ने घटना को लेकर विरोध जताते हुए उपखण्ड अधिकारी सुमेरपुर को ज्ञापन सौंपा तथा मामले में दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने व शांति, सुरक्षा का माहौल उपलब्ध कराने की मांग की। ज्ञापन में चिकित्सकों ने बताया कि ऐसे असुरक्षा के माहौल में उन्हें काम करने में परेशानी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो