script

पांच किलो अवैध डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

locationपालीPublished: Jan 16, 2021 08:01:36 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र का है मामला
 

पांच किलो अवैध डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

पांच किलो अवैध डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

पाली/सोजत। जिले में नगरपालिका आम चुनाव को मध्यनजर रखते हुए नशा मुक्त सोजत अभियान के तहत सोजत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से पांच किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद व बाइक जब्त कर गिरफ्तार कर एनडीपीएस प्रकरण दर्ज किया है।
थानाधिकारी रामेश्वरलाल भाटी ने बताया कि जोधपुरिया गेट से रूपावास मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान एक बाइक को रूकवाकर तलाशी लेने पर पेट्रोल की टंकी पर रखे सफेद कट्टे की तलाशी लेने पर उसमें पांच किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित हाडिय़ा चौक गोदेलाव हाल थाना शिवपुरा निवासी गुमानसिंह (50) पुत्र उंकारदान चारण को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में पुलिसकर्मी बींजाराम, दिनेश कुमार, नाथुराम, किशोरराम, ओमप्रकाश, मदनसिंह, नटवरसिंह, सुखाराम का सहयोग रहा। इस आरोपी के विरूद्ध बगड़ी, शिवपुरा, सेंदड़ा थाने में भी एनडीपीएस के मामले दर्ज है।
कुत्तों के हमले में घायल नील गाय के बच्चे का रेस्क्यू किया
पाली। देसूरी के निकट छोड़ा गांव में शनिवार को नील गाय के एक बच्चे को कुत्तों ने घायल कर दिया। वन्यजीव प्रेमी मोहसीन अली ने फोरेस्टर मेहबूब खान को सूचना दी। फोरेस्टर खान वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। वन्यजीव प्रेमी मोहसीन ने रेस्क्यू किया। वे नील गाय के बच्चे को उपचार के लिए ले गए। उपचार के बाद उसे सुरक्षित स्थान पर रखा।

ट्रेंडिंग वीडियो