scriptसांडेराव थानाधिकारी व देसूरी के कांस्टेबल पर फायर करने वाले तस्कर बाड़मेर पुलिस के चढ़े हत्थे | Smugglers who fired on police in Pali arrested | Patrika News

सांडेराव थानाधिकारी व देसूरी के कांस्टेबल पर फायर करने वाले तस्कर बाड़मेर पुलिस के चढ़े हत्थे

locationपालीPublished: Jan 22, 2021 07:48:07 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली पुलिस की सूचना पर बाड़मेर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा- यहां भी हुई तस्करों व पुलिस में हुई आमने-सामने फायरिंग, तस्करों से मिला डोडा पोस्त व हथियार

सांडेराव थानाधिकारी व देसूरी के कांस्टेबल पर फायर करने वाले तस्कर बाड़मेर पुलिस के चढ़े हत्थे

सांडेराव थानाधिकारी व देसूरी के कांस्टेबल पर फायर करने वाले तस्कर बाड़मेर पुलिस के चढ़े हत्थे

पाली। बाड़मेर पुलिस ने पचपदरा थाना क्षेत्र के मूलजी की ढाणी गांव स्थित एक ढाणी में छिपे हुए दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4.70 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त से भरी स्कोर्पियो कार, दो पिस्टल, 53 कारतूस व 4 खाली कारतूस बरामद किए। दोनों तस्करों ने गत दिनों पाली के सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार व देसूरी के एक कांस्टेबल पर नाकाबंदी के दौरान फायर कर भाग जाने की बात कबूली है। पाली पुलिस ने इसकी तस्दीक कर ली है। शीघ्र ही पाली पुलिस दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर पाली लाएगी।
पाली पुलिस ने दी बाड़मेर पुलिस को सूचना, इस पर घेराबंदी
पाली पुलिस के अनुसार बाड़मेर पुलिस को पाली पुलिस से सूचना मिली कि पाली पुलिस का वांछित कुख्यात आरोपी पचपदरा थाना क्षेत्र के मूलजी की ढाणी गांव में घनश्याम पुत्र गिरधारीराम जाट की ढाणी छुपा हुआ है। इस पर बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा ने छह थानों की पुलिस की विशेष टीम गठित की। टीम ने यहां घेराबंदी कर दबिश दी। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही कुख्यात अपराधी जामाराम उर्फ जगदीश देवासी पुत्र कसनाराम निवासी सांवलता पाली व उसका साथी करनाराम पुत्र सुखराम जाट निवासी बायतु भीमजी ने भागने का प्रयास किया, उन्होंने पुलिस पर तीन फायर किए।
पुलिस ने भी जवाबी दो फायर कर दोनों को दबौच लिया। उनके कब्जे से डोडा पोस्त व अवैध हथियार मिले हैं। मौके से नारायण नाम का एक शख्स डोडा पोस्त से भरी गाड़ी लेकर फरार हो गया। उसकी तलाश जारी है। दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रदेश के कई थानों में मामले दर्ज हैं। पाली व चितोडगढ़़ पुलिस को उनकी तलाश थी।
लापोद व देसूरी में फायरिंग कर हुए थे फरार
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी जगदीश ने कुछ समय पूर्व पाली जिले के देसूरी में पुलिस नाकाबंदी तोड़ कर भागने के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग की। इस दौरान एक पुलिस कांस्टेबल गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इसी प्रकार लापोद में भी सांडेराव थानाधिकारी परिहार पर फायर कर आरोपी जगदीश फरार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो