जोधपुर में चाकू घोंपकर सोजत रोड की छात्रा की हत्या, आरोपी युवक ट्रेन से कटा, प्रेम प्रसंग का अंदेशा

- निंबा निंबड़ी में रेलवे ट्रैक के पास दो टुकड़ों में कटा मिला युवक का शव
- खून से लथपथ युवती का शव होटल के बंद कमरे में मिला

By: Suresh Hemnani

Published: 07 Sep 2021, 09:31 PM IST

पाली/जोधपुर। जोधपुर के सरदारपुरा थानान्तर्गत जालोरी गेट के मेडिकल मार्केट की होटल के कमरे में चाकू घोंपकर छात्रा की हत्या के बाद युवक ने मंगलवार को ट्रेन से कटकर जान दे दी। प्रथम दृष्टया पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या व आत्महत्या मान रही है। कारण का पता नहीं लग सका।

सरदारपुरा थानाधिकारी हनुमानसिंह ने बताया कि पाली जिले में सोजत रोड निवासी छात्रा का शव मेडिकल मार्केट स्थित होटल के बंद कमरे में मिला। पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या की गई है। उसके सुबह से गायब होने पर परिजन ने पुलिस को सूचना दी थी। मोबाइल लोकेशन महात्मा गांधी अस्पताल के आस-पास मिली। तलाश के दौरान शाम को होटल में छात्रा के रूके होने का पता लगा। पुलिस होटल पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ छात्रा का शव मिला। चाकू घोंपकर उसकी हत्या की गई थी। होटल मैनेजर से पूछताछ व जांच में सामने आया कि कमरे में उसके साथ नागौर में भूराबाड़ी निवासी हेमंत अटल पुत्र दामोदरलाल माहेश्वरी भी रूका था। हेमंत का शव सुबह दस बजे मण्डोर थानान्तर्गत निंबा निंबड़ी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। सहायक पुलिस आयुक्त पश्चिम नूर मोहम्मद व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। परिजन भी मौके पर आए। पुलिस ने एफएसएल बुलाकर जांच व साक्ष्य एकत्रित कराए।

पढ़ाई के साथ कपड़े का व्यवसाय करता था मृतक
मण्डोर थाने के एसआइ महावीरसिंह ने बताया कि सुबह 10.15 बजे निंबा निंबड़ी से कुछ आगे रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला। आधार कार्ड व परिचय पत्र से मृतक की शिनाख्त नागौर जिले में भूराबाड़ी निवासी हेमंत अटल पुत्र दामोदरलाल माहेश्वरी के रूप में हुई। उसके शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे। वह पढ़ाई के साथ.साथ नागौर में कपड़े की दुकान चलाता था। मृतक के परिजन भी जोधपुर आए। महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया। पुलिस का कहना है कि उसने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दी है। वह नागौर की कॉलेज में पढ़ाई भी कर रहा था। उसके पास आधार कार्ड, मतदाता परिचय पत्र, 58 सौ रुपए व मोटरसाइकिल की चाबी मिली है। जबकि सुसाइड नोट नहीं मिला।

15.20 मिनट में हत्या कर युवक निकला
पुलिस का कहना है कि हेमंत सुबह छह बजे नागौर से जोधपुर के लिए निकला था। सरदारपुरा के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा और हेमंत जोधपुर में कहीं मिले होंगे। फिर दोनों सुबह साढ़े आठ बजे ऑटो रिक्शा से होटल आए और कमरा लिया। 15-20 मिनट बाद ही युवक कमरे से निकल गया था। जो वापस नहीं लौटा। छात्रा से सम्पर्क न होने पर परिजन चिंतित होने लगे थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो सकता है। इसी के चलते हत्या कर आत्महत्या की गई होगी।

Show More
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned