scriptचौधरी सदर व घेवरचंद होंगे ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी | SP Kaluram Rawat transferred 7 police inspectors in Pali | Patrika News

चौधरी सदर व घेवरचंद होंगे ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी

locationपालीPublished: Jun 22, 2021 05:29:07 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– एसपी ने किए 7 पुलिस निरीक्षकों के तबादले- विकास कुमार को टीपी नगर थाने से हटाया

चौधरी सदर व घेवरचंद होंगे ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी

चौधरी सदर व घेवरचंद होंगे ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी

पाली। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने मंगलवार को सात पुलिस निरीक्षकों का स्थानांतरण किए। सदर थाने की कमान फिर से सुरेश चौधरी को सौंपी है। वहीं ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी के पद पर घेवरचंद को लगाया गया है। ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी विकास कुमार को वहां से हटाकर गुमशुदा सैल में लगाया गया है।
पुलिस अधीक्षक रावत के अनुसार महिला थाना प्रभारी घेवरचंद को ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी की कमान सौंपी गई। लता कुमारी बेगड़ को पुलिस लाइन से महिला थानाधिकारी लगाया गया। देवेन्द्रसिंह देवड़ा को पुलिस लाइन से बाली थानाप्रभारी, सुरेश चौधरी को देसूरी से सदर थानाप्रभारी, घेवरसिंह को लाइन से देसूरी थाना प्रभारी व अमृत सोनी को पुलिस लाइन से आरआई पुलिस लाइन लगाया गया है। देवेन्द्र देवड़ा, घेवर सिंह व लता बेगड़ हाल ही में स्थानांतरित होकर पाली आए थे। सुरेश चौधरी पूर्व में भी सदर थाने के एसएचओ रह चुके हैं।
सोजत रोड थानाधिकारी का पद खाली, शीघ्र आएगी लिस्ट
अब उप निरीक्षकों के तबादले किए जाएंगे। उप निरीक्षक व सोजत रोड की थानाधिकारी सीमा जाखड़ का तबादला सिरोही हो गया है। एेसे में इस थाने के थानाधिकारी का पद खाली है। सोजत रोड सहित उप निरीक्षक स्तर के अन्य थानों के एसएचओ की तबादला सूची शीघ्र ही जारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो