script

CRIME NEWS : ट्रेन में चोरो ने वृद्धा के 16 तोला सौने व 30 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

locationपालीPublished: Apr 14, 2018 12:56:42 pm

Submitted by:

Rajeev Rajeev Dave

ट्रेन में वृद्धा का जेवर व नकदी से भरा पर्स चोरी
 

crime news
मुंडारा. मुम्बई से ट्रेन में फालना आ रही एक वृद्धा का पर्स रात में बदमाश ने चोरी कर लिया। पर्स में करीब 16 तोला सोने के आभूषण व 30 हजार रुपए नकद थे। पीडि़ता ने अहमदाबाद रेलवे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मुंडारा निवासी नारंगी बेन (77) पत्नी खीमराज जैन 11 अप्रेल को बोरीवली मुंबई से फालना के लिए अरावली एक्सप्रेस में अपने भाई के साथ बैठी। सोते समय वृद्धा ने अपने आभूषण व रुपए पर्स में डाले तथा सिर के नीचे रखकर सो गई। देर रात को किसी ने वृद्धा का पर्स व गले में पहनी सोने की चेन चुरा ली। वृद्धा को इसका एहसास हुआ तो चिल्लाई। यात्रियों ने चोर को ढूंढा लेकिन नहीं मिला। बाद में अहमदाबाद ट्रेन रुकने पर वृद्धा ने रेलवे पुलिस को मामले की जानकारी दी।
एक ही रात में चोरों ने चार मंदिरों के ताले तोड़े

– सीसीटीवी फुटेज में नजर आए संदिग्ध

ख्ंिावाड़ा. डायलाना कलां गांव में गुरुवार रात को चोरों ने एक-एक करचार मंदिरों के ताले तोड़े तथा चांदी के छत्र, नकदी लेकर फरार हो गए। चोरों ने डायलाना कलां गांव के जैन मंदिर , राधा-कृष्ण मंदिर, बालाजी मंदिर व बामण माता मंदिर को निशाना बनाया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने चांदी के छत्र व दान पेटी तोड़कर नकदी चोरी कर ली। शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जैन मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें कुछ संदिग्ध नजर आए। पुलिस उस आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने डायलाना सरपंच नारायणलाल सरगरा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।
बीच राह कोयला बदल कर की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

जैतारण. थाने में एक व्यक्ति ने तीन जनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। जैतारण थाने के एएसआई अर्जुनसिंह ने बताया कि बुजानगर कॉडीनार (काडीनार) जूनागढ (गुजरात) हाल निम्बोल के निरमा लिमिटेड में कार्यरत घनश्यामसिंह पुत्र जगरामसिंह गौड़ ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि एक ट्रांसपोर्ट के जरिए उन्होंने गुजरात के भावनगर से पेटकोक मंगवाया था। ट्रक चालक विसरनीया (चौहटन) निवासी प्रकाश कुमार पुत्र मालाराम भील व खलासी चारणा भील 31 मार्च को लेकर भावनगर से लेकर रवाना हुए थे। लेकिन, बीच रास्ते पेटकोक बदलकर उसकी जगह कम गुणवत्ता का कोयला भर कर निम्बोल फैक्ट्री में सप्लाई कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रक चालक प्रकाश भील, खलासी चारणा भील व ट्रक मालिक पिंडवाड़ा क्षेत्र निवासी पिन्टू पुत्र शंकरलाल के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू की।
पूर्व में भी हो चुके है ऐसे कई मामले

ट्रक चालकों द्वारा बीच रास्ते माल पार कर उसकी जगह कम गुणवत्ता का कोयला भरकर सप्लाई करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व में बीच रास्ते पेटकोक बदलकर उसकी जगह कम गुणवत्ता का कोयला फैक्ट्री में सप्लाई करने का मामला आया था।

ट्रेंडिंग वीडियो