script

पुलिस की आंखों के सामने से निम्बोल चौकी से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी

locationपालीPublished: Jul 03, 2019 11:31:02 am

Submitted by:

rajendra denok

बजरी परिवहन के मामले में जब्त किया था ट्रैक्टर व ट्रॉली
जुर्माना राशि अदा करने के बाद चौकी पहुंचा मालिक तो नहीं मिला ट्रैक्टर

Stolen tractor trolley from Nimbolock post in front of police eyes

पुलिस की आंखों के सामने से निम्बोल चौकी से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी


जैतारण । निम्बोल पुलिस चौकी परिसर से एक टै्रक्टर-ट्रॉली चोरी होने का मामला सामने आया है। इसका पता भी पुलिस को मंगलवार को लगा, जब ट्रैक्टर चालक जुर्माना अदा कर टै्रक्टर-ट्रॉली लेने निम्बोल चौकी पहुंचा। देर रात तक जब्त ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। इधर, चौकी परिसर से जब्त वाहन के चोरी होने की घटना क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई। इससे आमजन की पुलिस में किरकिरी हो रही है।
जानकारी के अनुसार तीन-चार दिन पहले पुलिस ने नदी क्षेत्र में अवैध रूप से बजरी परिवहन के मामले में हरियाढाणा (जोधपुर) निवासी शोभाराम का ट्रैक्टर मय ट्रोली जब्त किया था। उसके खिलाफ एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। मंगलवार को जुर्माने की राशि अदा कर चालक निम्बोल चौकी पहुंचा तो वहां उसका टै्रक्टर नदारद मिला। पुलिस देर रात तक ट्रैक्टर-ट्रॉली की तलाश में जुटी रही। मामले में कई युवकों से पूछताछ भी की गई।
पत्रिका ने उठाया था बजरी खनन का मुद्दा
निम्बोल पुलिस चौकी की मिलीभगत से अवैध रूप से बजरी खनन का गोरखधंधा चल रहा है। इसको लेकर राजस्थान पत्रिका ने 29 अप्रेल के अंक में पुलिस द्वारा टै्रक्टर पकडकऱ छोड़ देने का मामला समाचार प्रकाशित कर उजागर किया था।
कर रहे हैं तलाश
निम्बोल चौकी में खड़ा ट्रैक्टर-ट्रॉली गायब होने का मामला सामने आया है। इस मामले में कइयों से पूछताछ की। एक टीम तलाश में जुटी है। इस सम्बन्ध में चौकीप्रभारी से भी जानकारी ली है।
– रविन्द्रसिंह खींची, थानाप्रभारी, जैतारण

ट्रेंडिंग वीडियो