scriptStone pelting in marriage ceremony in Sumerpur of Pali district | शादी में बवाल : परिवार की लड़कियां कर रही थी डांस, युवक जबरदस्ती साथ डांस करने लगे, 12 जने घायल | Patrika News

शादी में बवाल : परिवार की लड़कियां कर रही थी डांस, युवक जबरदस्ती साथ डांस करने लगे, 12 जने घायल

- विरोध करने पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाए

पाली

Published: December 07, 2021 08:57:00 pm

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर शहर के जाखानगर क्षेत्र में सोमवार देर रात एक शादी समारोह में बवाल हो गया। डीजे पर डांस कर रही लड़कियों के साथ दूसरे लडक़े डांस करने की जिद्द करने लगे। विरोध करने पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। अचानक हुए घटनाक्रम से एक बारगी अफरा-तफरी मच गई। मामले में 12 जने घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।
शादी में बवाल : परिवार की लड़कियां कर रही थी डांस, युवक जबरदस्ती साथ डांस करने लगे, 12 जने घायल
शादी में बवाल : परिवार की लड़कियां कर रही थी डांस, युवक जबरदस्ती साथ डांस करने लगे, 12 जने घायल
जानकारी के अनुसार सुमेरपुर के जाखानगर में एक परिवार में शादी समारोह था। सोमवार देर रात घर के बाहर परिवार की लड़किया व महिलाएं डीजे पर नृत्य कर रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले कुछ युवक भी नृत्य करने पहुंच गए। परिवार के लोगों ने समझाया, लेकिन वे डांस करने की जिद्द करने लगे। डांस के दौरान युवकों ने लड़कियों से छेड़छाड़ कर दी। मौके पर मौजूद परिवार के लोगों को जानकारी मिली तो उन्होंने युवकों को ऐसा करने से रोका। बहस और मारपीट हो गई। मामला बढ़ता गया और एक दूसरे पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। सूचना के बाद सुमेरपुर सीओ रजत विश्नोई व थानाधिकारी रामेश्वर भाटी भी घटना स्थल पहुंचे।
रंग में पड़ा भंग, मची अफरी तफरी
जाखानगर में विवाह समारोह स्थल पर अचानक पत्थरबाजी होने से महिलाएं घरों में चली गई। अफरा तफरी मच गई। इलाके के लोग भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पत्थरबाजी में दोनो पक्षों के दर्जनभर लोग घायल हो गए। जिन्हें रात को ही सरकारी विद्यालय में पहुंचकर ईलाज शुरू करवाया। इधर, मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से मंगलवार सुबह रिपोर्ट पेश की। नरेशकुमार पुत्र सुआराम ओड़ ने रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात उसके परिवार में शादी को लेकर डीजे पर डांस चल रहा था। इसी दौरान गोविंदकुमार, अरविंदकुमार, बंशीलाल व पारसकुमार समेत कुछ युवक ने महिलाओं के साथ मारपीट की। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से पंछीराम पुत्र ढगलाराम बंजारा ने रिपोर्ट दी कि नरेशकुमार ओड समेत राजू व बबलू ने उसके साथ मारपीट की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.