script

VIDEO : विद्यार्थी मित्र बोले : आदेश के बावजूद अटका रहे रोड़े

locationपालीPublished: Oct 14, 2019 09:09:01 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-विद्यार्थी मित्रों ने पाली के कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन
Student friends performed in Collectorate of Pali :

VIDEO : विद्यार्थी मित्र बोले : आदेश के बावजूद अटका रहे रोड़े

VIDEO : विद्यार्थी मित्र बोले : आदेश के बावजूद अटका रहे रोड़े

पाली। Student friends performed in Collectorate of Pali : विद्यार्थी मित्रों का कार्यकाल सरकार की ओर से मई में एक वर्ष के लिए बढ़ाया गया था। इसके बाद शिक्षा विभाग की ओर से भी इसके आदेश दे दिए गए, लेकिन उनको मानदेय भी नहीं मिल रहा है। घरों में आर्थिक संकट गहरा गया है। इसी के चलते सोमवार को विद्यार्थी मित्रों ने राजस्थान विद्यार्थी मित्र सहायक संघ के तत्वावधान में कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर नाराजगी जताई।
विद्यार्थी मित्र के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन से जल्द से जल्द मानदेय दिलाने की गुहार लगाई। जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया कि सीइओ की ओर से सभी विकास अधिकारियों को मानदेय भुगतान के आदेश दिए जा चुके है। इसके बावजूद उनको मानदेय नहीं दिया जा रहा है। आरोप लगाया कि विकास अधिकारी उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर करने और आदेश स्पष्ट नहीं होने का हवाला दे रहे है। इसका खामियाजा विद्यार्थी मित्रों के परिवार को भी भुगतना पड़ रहा है।
देंगे अनिश्चितकालीन धरना
जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्रसिंह रायरा ने बताया कि विद्यार्थी मित्रों को अल्प मानदेय मिलता है। वह भी समय पर नहीं मिलने से वे परेशान है। उन्होंने तीन दिन में उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर नहीं होने पर कलक्ट्रेट के बाहर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो