VIDEO : अभ्यर्थियों ने दौड़ाया दिमाग, हिंदी व जीके ने उलझाया

-उप निरीक्षक व प्लाटून कमाण्डर प्रतियोगिता परीक्षा 2021

By: Suresh Hemnani

Published: 13 Sep 2021, 08:31 PM IST

पाली। राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से उप निरीक्षक व प्लाटून कमाण्डर प्रतियोगिता परीक्षा सोमवार को पहले रोज दो पारियों में आयोजित की गई। यह परीक्षा 15 सितम्बर तक आयोजित होगी।परीक्षा केंद्रों पर निगरानी रखने के लिए जिले के तहसीलदारों को पुलिस बल के साथ तैनात किया गया है। हर परीक्षा केन्द्र के अंदर व बाहर पुलिस की गश्त शुरू की गई है। किसी भी वाहन को परीक्षा केन्द्र के पास खड़े नहीं होने दिया जा रहा है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर चंद्रभानसिंह भाटी ने बताया कि यह परीक्षा जिला मुख्यालय पर 13 से 15 सितम्बर तक सुबह 10 बजे से 12 बजे तक एवं अपराहं 3 बजे से सायं 5 बजे तक होगी। अभ्यर्थियों ने हिंदी व जनरल नॉलेज के पेपर में दिमाग दौड़ाया। कई तरह के सवालों ने उनको उलझाया।

जांच के बाद भेजा केन्द्र में, सुरक्षा के कड़े प्रबंध
बांगड़ स्कूल सहित परीक्षा केंद्रों पर कड़ी जांच पड़ताल के बाद परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया गया। इस दौरान फेस मास्क की भी जांच की गई है। वही परीक्षार्थियों के साथ लाए गए हाथ घड़ी, मोबाइल, सोने.चांदी के आभूषण व अन्य सामान पुलिस निगरानी में सभी परीक्षा केंद्रों पर बाहर रखवाया गया है। परीक्षा की पूर्व संध्या पर पाली शहर के सभी होटल व धर्मशालाओं को सुरक्षा के तहत पुलिस ने अपनी निगरानी रखते हुए जांच पड़ताल की। परीक्षा केंद्रों के बाहर परीक्षार्थियों के साथ आए परिजनों को भी पुलिस में हटाकर दूर भेजा।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned