scriptपाली की महिला को सालों तक छलता रहा बूंदी उप निरीक्षक, शादी की बात पर छोड़ा, अब गिरी गाज | sub-inspector Did Sexual Exploitation of woman of Pali | Patrika News

पाली की महिला को सालों तक छलता रहा बूंदी उप निरीक्षक, शादी की बात पर छोड़ा, अब गिरी गाज

locationपालीPublished: Jul 30, 2019 10:34:07 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली में हुई थी पीडि़ता व पुलिस उपनिरीक्षक की पहचान
Sexual Exploitation of woman : -तीन वर्ष पूर्व पाली में तैनात था उपनिरीक्षक

sub-inspector Did Sexual Exploitation of woman of Pali

पाली की महिला को सालों तक छलता रहा बूंदी उप निरीक्षक, शादी की बात पर छोड़ा, अब गिरी गाज

पाली। पुलिस उपनिरीक्षक की करतूत से खाकी एक बार फिर शर्मसार हो गई। बूंदी के महिला थाने में गेण्डोली थानाधिकारी रामलाल मीणा के खिलाफ पाली की एक महिला ने यौन शोषण करने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडि़ता का बूंदी जिला चिकित्सालय में मेडिकल करा लिया है। पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने प्रकरण की गंभीरता को भांपते हुए थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पाली की रहने वाली पीडि़ता ने सोमवार रात महिला थाने में रिपोर्ट सौंपी थी। जिसमें बताया कि गेण्डोली थानाधिकारी उपनिरीक्षक रामलाल से उसकी तीन वर्ष पहले पाली में एक मुकदमे के सिलसिले में पहचान हुई थी। तब उपनिरीक्षक रामलाल पाली में तैनात था। बाद में दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई और जान-पहचान बढ़ गई। पीडि़ता ने आरोप लगाया की उसे शादी का झांसा देकर उपनिरीक्षक रामलाल ने बूंदी बुला लिया और उसे यहां किराए के कमरे में रखकर उसके साथ बलात्कार करता रहा।
पीडि़ता का कहना है कि रामलाल पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। उसने पहली पत्नी को तलाक देने की बात कही थी। अब जब पीडि़ता ने उससे विवाह की बात कही तो वह अपनी बात से मुकर गया। तब उसने महिला थाने में पहुंचकर आप बीती सुनाई। पुलिस ने रामलाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने उसे पद से हटा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो